Coronavirus के ख़तरे के बीच अगर किसी एक्टर का नाम याद आता है तो वो है ‘Sonu Sood’। कोरोना महामारी में एक्टर Sonu Sood ने जरूरतमंद लोगों की मदद करने की वजह से खबरों में छाए हुए हैं। हर दिन एक्टर को लेकर कोई न कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। इसके इतर Sonu Sood खुद भी अपने सोशल अकाउंट से कुछ न कुछ शेयर करते हैं। अपने पोस्ट में Sonu कभी अपने फैंस का धन्यवाद करते दिखते हैं तो कभी ट्रोल करने वालों को लताड़ लगाने के साथ ही साथ लोगों से जरुरतमंदों की मदद करने की अपील करते रहते हैं। लेकिन इस बार सोनू का पोस्ट इन सब मामलों से थोड़ा अलग है।

Sonu Sood ने अपने हालिया पोस्ट में एक फैन के बारें में खुलासा किया है, जो उनसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई से नंगे पांव सफर करके आया है। दरअसल, Sonu Sood ने अपने रिसेंटली इंस्टाग्राम पोस्ट से अपना एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अपने एक फैन के साथ पोज दे रहे हैं। इस फोटो में उनका फैन अपने फेवरेट हिरो का एक पोस्टर को अपने हाथ में लिए मुस्कुराते हुए दिख रहा है। इस पोस्टर बोर्ड पर लिखा है ‘ हैदराबाद से मुंबई’। अपने फैन के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए Sonu Sood कैप्शन में लिखते हैं, ‘वेंकटेश, मुझसे मिलने के लिए ये लड़का नंगे पैर हैदराबाद से मुंबई आया है। हालांकि उसके यहां तक पहुंचने के लिए ट्रांसपोर्टेशन का इंतजाम कर दिया था। वह वास्तव में प्रेरणादायक हैं। मैं इसका आभारी हूं।’

Sonu अपने सभी चाहने वालों से रिक्वेस्ट करते हुए आगे लिखते हैं प्लीज! मैं किसी को भी इस तरह की परेशानी उठाने के लिए उत्साहित नहीं कर रहा हूं। आप सभी से बहुत प्यार करता हूं।’ फोटो में फैन की हंसी से लग रहा है कि वह Sonu Sood से मिलकर काफी खुश है। हालांकि इस फैन को लेकर Sonu Sood ने जो कहा है, उस पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। Sonu Sood द्वारा दिये गए कैप्शन के अनुसार, उनका फैन उनसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई से नंगे पांव चला आया है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है