Coronavirus से बचना है तो लोगों से दूरी रखनी पड़ेगी ये बात हम पिछले साल से सुनते आ रहे हैं लेकिन लोगों पर इन बातों का असर होता नहीं दिख रहा है। इन लापरवाही से जो कुछ हो रहा है वो आपके सामने है। बिग बॉस 14 की फेम Arshi Khan भी Corona की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी Arshi Khan ने Social Media के जरिए दी है।

Bollywood पर भी Corona का कुप्रभाव बढ़ता जा रहा है। सेलेब्स लगातार इस महामारी के शिकार हो रहे हैं। Arshi Khan से पहले एक्टर Akshay Kumar, Bhumi Pednekar, Vicky Kaushal, Ranbir Kapoor, Sanjay Leela Bhansali, Katrina Kaif सहित कई और सितारे भी Corona की चपेट में आ चुके हैं। बता दें कि हाल ही में Mumbai Airport से Arshi Khan का एक Video Social Media पर वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस का एक फैन उनके हाथ पर किस करते हुए नजर आया था। फैन की हरकत से Arshi थोड़ी शॉक्ड हो गई थीं।

अपने सोशल पोस्ट में Arshi Khan ने बताया कि उनकी Corona Report Positive आई हैं। कल से उन्हें हलके लक्षण दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने चाहने वालों से कहा कि जो भी उनके संपर्क में आया है वो सावधानी के साथ सभी प्रोटोकॉल को फॉलो करें। Social Media पर Arshi Khan का पोस्ट वायरल हो रहा है।

Arshi Khan ने अपने पोस्ट में लिखा, “मुझे कुछ देर पहले ही Airport Authority से अपनी Corona रिपोर्ट्स मिली हैं जो 19 अप्रैल में हुई थी। मैं Covid-19 Positive आई हूं। कल से ही मुझे अपने अंदर हल्के लक्षण दिखाई दे रहे थे। जो लोग मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं, मैं उनसे कहना चाहती हूं कि वह अपनी जांच जरूर करा लें और जो भी सावधानी बर्तनी है वह जरुर फॉलो करें…सभी सुरक्षित रहें और अल्लाह आप सभी की रक्षा करें! खबरों के मुताबिक बीते कुछ दिनों से Arshi Khan पंजाब में अपनी एक फिल्म की शूटिंग खत्म करके हाल में मुंबई लौटी हैं, जिसके बाद उनके अंदर Corona के लक्षण नजर आए हैं। अर्शी ने जांच करवाया तो वो कोरोना संक्रमित पाई गई।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है