कम वक़्त में क़ामयाबी हासिल करने वाले पंजाब के मशहूर गायक Diljaan की अमृतसर के पास सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसा मंगलवार तड़के करीब 3:45 बजे हुआ। Diljaan देर रात अपनी कार में अमृतसर से करतारपुर आ रहे थे और इसी दौरान जंडियाला गुरु के पास हादसा हो गया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

30 March – जानें, किन राशि के जातकों के आज खर्चों में होगी वृद्धि

Diljaan करतारपुर के रहने वाले थे। उनकी अचानक मौत से इलाके में शोक की लहर है। बताया जाता है कि हादसा उनकी कार के Divider से टकराने के कारण हुआ। ख़बरों के मुताबिक पंजाबी गायक Diljaan की कार अमृतसर-जालंधर GT Road पर जंडियाला गुरु पुल के पास Divider में टकरा गई। घटना मंगलवार तड़के 3:45 बजे हुई। मौके पर ही Diljaan की मौत हो गई। Police ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की जा रही है। जंडियाला गुरु थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर यादवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना के कारणों की जांच करवाई जा रही है। Diljaan मंगलवार तड़के अमृतसर से करतारपुर की तरफ अपनी कार में सवार होकर जा रहे थे। जीटी रोड पर उनकी कार की रफ्तार काफी तेज थी। पुल के पास पहुंचते ही कार Out Of Control हो गई और Divider से टकराकर पलट गई।

हादसा देख वहां से गुजर रहे लोगों ने अपने वाहनों से राहत अभियान शुरू किया। अस्पताल ले जाने से पहले Diljaan की मौत हो चुकी थी। Diljaan के पिता मदन मडार ने बताया कि 2 अप्रैल को दिलजान का नया गाना रिलीज होना था। इसी सिलसिले में एक Meeting अटेंड करने वह सोमवार को अपनी Mahindra KUV गाड़ी में सवार होकर अमृतसर गए थे। देर रात लौटते समय यह हादसा हो गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। Diljaan उस समय कार में अकेले ही थे। TV Program Sur Kshetra में इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुए गायकी मुकाबले में दिलजान विजयी रहे थे। इसकी बदौलत उन्हें रातों-रात शोहरत हासिल हुई। उनकी गिनती देश के बेहतरीन गायकों में होती थी। उन्‍होंने कई बेहतरीन गीत गाए हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है