Bollywood एक्टर Hrithik Roshan की एक्टिंग के सभी दिवाने हैं लेकिन कभी कभी ये एक्टर्स भी गलती कर जाते हैं। एक बार Hrithik Roshan की गलती से फरहान अख्तर और अभय देओल मरते-मरते बचे थे। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी, साल 2011 में रिलीज़ हुई ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओले की फिल्म ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ Bollywood की सबसे शानदार फिल्मों में से एक है। फिल्म को रिलीज़ हुए 11 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी दर्शक इस फिल्म से ख़ुद को पूरी तरह कनेक्ट कर पाते हैं और उतने ही चाव के साथ देखते हैं।

अब 11 साल बाद फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें अभय देओल एक खुलासा करते दिखाई दे रहे हैं। Abhay Deol ने बताया है कि शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जब Hrithik Roshan की वजह उनकी और फरहान की जान जाने वाली थी, वो दोनों मरते-मरते बचे थे। अभय बताते हैं, ‘मुझे याद है कि हम एक सीन शूट कर रहे थे और Hrithik ने लगभग हमें मार ही डाला था। हुआ ये था कि Hrithik कार ड्राइव कर रहे थे, एक सीन के लिए उन्होंने गाड़ी को कोने में ले जाकर पार्क किया और कार को बिना ऑफ किए ही गाड़ी से उतर गए और गाड़ी नीचे की तरफ आगे बढ़ने लगी।

उसके बाद तुरंत वो गाड़ी में दोबारा बैठे और कार को ऑफ किया। इस दौरान फरहान बहुत स्पीड से गाड़ी से उतर गए और मैं वहीं बैठा रह गया, मैं सोच रहा था आज मैं मरने वाला हूं’। इस Video को जोया अख्तर की प्रोडक्शन टाइगर बेबी फिल्म्स के Instagram account पर शेयर किया गया है। Video में फिल्म की शूटिंग के कुछ बीहाइंड द सीन नज़र आ रहे हैं और Abhay Deol का वॉइस ओवर सुनाई दे रहा है जिसमें वो कुछ फनी मूमेंट्स शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की ‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ देखने के लिए करना…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है