Dia Mirza ने प्रेग्नेंसी पर दी सफाई- ‘प्रेग्नेंट हो गयी थी, सिर्फ़ इसलिए वैभव के साथ शादी नहीं की…

नई दिल्ली

बॉलीवुड एक्ट्रेस Dia Mirza ने पिछले हफ़्ते अचानक अपनी प्रेग्नेंसी का एलान करके फैंस को चौंका दिया था। बॉयफ्रेंड वैभव रेखी के साथ उन्होंने फरवरी में शादी की थी। दीया की शादी काफ़ी अलग रही, क्योंकि इसमें कुछ रूढ़िवादी रस्मों को अंजाम नहीं दिया गया। उनकी शादी एक महिला पुजारी ने करवायी थी, जो आम तौर पर नहीं होता।

वहीं, साज-सज्जा में इस बात का ख़्याल रखा गया कि पर्यावरण को नुक़सान ना हो। इस प्रगतिशील विचारधारा के बीच जब दीया ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की तो एक यूज़र ने सवाल  उठाया कि उन्होंने अपनी शादी में जब रूढ़िवादिता को तोड़ा तो फिर शादी से पहले अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा क्यों नहीं की? एक महिला शादी से पहले प्रेग्नेंट क्यों नहीं हो सकती?

Night Curfew In Delhi: दिल्ली में आज से नाइट कर्फ्यू, अरविंद…

यूज़र के इस सवाल का दीया ने एक लम्बा-सा नोट लिखकर जवाब दिया- दिलचस्प सवाल। हमने इसलिए शादी नहीं की, क्योंकि हमारा बच्चा होने वाला था। हम इसलिए शादी करना चाहते थे, क्योंकि हमें साथ रहना है। हमें शादी की तैयारियों के दौरान इस बात का पता चला कि हम बेबी का स्वागत करने वाले हैं। इसलिए यह शादी प्रेग्नेंसी की वजह से नहीं हुई है। हमने प्रेग्नेंसी का एलान तब तक नहीं किया, जब तक कि यह सुनिश्चित नहीं हो गया कि मेडिकली यह सुरक्षित है। यह मेरे जीवन की सबसे सुखद ख़बर है, जिसके लिए मैंने कई साल इंतज़ार किया है। मेडिकल के अलावा कोई कारण नहीं था कि मैं इसे छिपाती।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है