Dhinchak Pooja के नए गाने पर हो रहा बवाल,  सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल…

0
811
Dhinchak Pooja के नए गाने पर हो रहा बवाल, सोशल मीडीया पर मीम्स वायरल...

Dhinchak Pooja का यह नया गाना यू-ट्यूब पर चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

अपनी आवाज की वजह से ट्रेंड़ीग मे रहने वाली कंट्रोवर्सी क्वीन Dhinchak Pooja एक बार फिर से सुर्खियों मे हैं

‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ गाने से सोशल मीडिया सेंसेशन बनी ढिंचैक पूजा ने अपने गानों के जरिए बिग बॉस में भी खूब नाम कमाया

दरअसल, Dhinchak Pooja का नया गाना आया है यह नया गाना यू-ट्यूब पर चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। आलम यह है कि इस गाने को अबतक 25 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। Dhinchak Pooja के नए गाने पर हो रहा बवाल, सोशल मीडीया पर मीम्स वायरल...

‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ और ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ गानों से पॉपुलैरिटी हासिल करने वालीं ढिंचैक पूजा का नया गाना ‘नाच के पागल’ रिलीज हो गया है। रिलीज के बाद से ही यह गाना सोशल मीडिआ पर वायरल हो गया है। ढिंचैक पूजा के यह नया गाना यू-ट्यूब पर चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। आलम यह है कि इस गाने को अबतक 25 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। खास बात यह है कि व्यूज का आंकड़ा तेजी से बढ़ भी रहा है। पूजा के इस गाने को लेकर लोग सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल कर रहे हैं।

‘नाच के पागल’ गाने में एक बार फिर से पूजा रैप और डांस करती नजर आ रही हैं। पूजा कभी पूल किनारे रैप कर रही हैं तो कभी लड़कियों के साथ डांस कर रही हैं। पूजा के इस गाने को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- मैं इस दुनिया में क्यों हूं, सोशल मीडिया पर पूजा का गाना ट्रेंड कर रहा है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ढिंचैक पूजा फ्रीडम ऑफ स्पीच का अच्छा उदाहरण है। एक यूजर ने लिखा- पूजा के यू-ट्यूब पर 4 लाख 71 हजार सस्क्राइबर्स हैं, पता नहीं कौन लोग इसे फॉलो करते हैं। पूजा के इस गाने पर लोग अपनी राय सोशल मीडिया पर दे रहे हैं क्योंकि यूट्यूब पर उन्होंने कमेंट बॉक्स का विकल्प बंद कर रखा है। ऐसे में लोग #Dhinchakpooja के जरिए गाने पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

फिल्म ‘Judgementall Hai Kya’ के मेकर्स पर लग रहा चोरी का आरोप, जानें क्या है पूरी खबर

बता दें कि पूजा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपने गानों को खुद ही लिखती हैं। ऐसे में लोगों ने कयास लगाए हैं कि इस गाने को पूजा ने ही लिखा होगा। आपको बता दें कि ढिंचैक पूजा के ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ और ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ भी लोगों के बीच पॉपुलर हुए थे। इन गानों के कारण ही पूजा ही पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ था। पॉपुलैरिटी के कारण ही पूजा टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 11 का भी हिस्सा रह चुकी हैं।