दीपिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Chhapaak’ के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही है।

CAA जब से देश में आया है तब से ही इसका विरोध किया जा रहा है। साथ ही इस पर लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया आ रही है। देश में इस कानून के खिलाफ कई जगह प्रदर्शन भी हुए, जिन्होंने काफी बार बेहद हिंसक रूप भी धारण किया है। बॉलिवुड सितारों ने भी इस कानून को लेकर अपनी राय दी। कुछ इस कानून का समर्थन में हैं तो कुछ इन कानून का विरोध कर रहे हैं। अब दीपिका ने भी इस कानून को लेकर अपने विचार रख दिये हैं।

क्या CAA पर BJP के डोर-टू-डोर कैंपेन से देश में कुछ बदलेगा…

CAA को लेकर Deepika padukone ने दिया बयान कहा

दीपिका से जब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर सवाल किया गया तो दीपिका ने कहा, ” हर व्यक्ति का अपना एक नजरिया होता है। लेकिन कोई अपना नजरिया सबके सामने रखता है तो कोई उसे व्यक्त नहीं करता है। दीपिका ने आगे कहा- “मुझे लगता है कि लोग अभिनेत्रियों की राय का सम्मान नहीं करते हैं।” साथ ही दीपिका ने “नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहें सितारों को लेकर कहा “एक्टर्स को देश छोड़ कर जाने के लिए कहा गया, मेरी नजर में ये बिल्कुल भी सही नहीं है।”

CAA: एसआईटी की रिपोर्ट में खुलासा, दिल्ली हिंसा में ये लोग भी थे शामिल

CAA को लेकर Deepika padukone ने दिया बयान कहा

बता दें कि दीपिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Chhapaak’ के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही है। ये फिल्म दीपिका के लिए बेहद खास है। फैंस के बीच भी इस फिल्म को लेकर काफी बज क्रिएट हो रखा है। दीपिका की फिल्म ‘Chhapaak’ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की कहानी पर बेस्ड है। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।