JNU और CAA-NRC जैसे प्रोटेस्ट में कई बॉलीवुड सितारे भी नजर आए है तो वहीं फिल्मी पंडितों के अनुसार दीपिका ने वहां जाकर काफी हिम्मत का काम किया है।

जेएनयू (JNU) में लगातार बढ़ रही हिंसा को देखते हुए। JNU कैंपस में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म को चर्चा में लाने के लिए गई या इसके पीछे कोई और बात भी है। बता दें कि छपाक फिल्म एक एसिड अटैक की लड़की की कहानी है। जिसमें दीपिका मेन लीड में नजर आने वाली है। साथ ही बता दें कि जेएनयू कैंपस में दीपिका का 10 मिनट का साइलेंट प्रोटेस्ट ने उनकी फिल्म छपाक को ट्रेंड में ला दिया है।

JNU हमले पर बोलीं दीपिका पादुकोण, कहा…

साथ हीं JNU और CAA-NRC जैसे प्रोटेस्ट में कई बॉलीवुड सितारे भी नजर आए है तो वहीं फिल्मी पंडितों के अनुसार दीपिका ने वहां जाकर काफी हिम्मत का काम किया है। दीपिका की इस फिल्म का प्रोड्यूसर होने के नाते उनके लिए खतरा और बढ़ जाता है। यही कारण है जिसके लिए बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों ने दीपिका पादुकोण की तारीफ की है। अगर छपाक फिल्म की तुलना उनकी पिछली फिल्मों से की जाए तो उनके लिए चीजें ज्यादा बेहतर नजर आ रही हैं।

पर्दे पर बदसूरत नहीं दिखना चाहती ऐश्वर्या इसलिए किया ‘छपाक’ के लिए इंनकार

JNU कैंपस में छपाक के प्रमोशन के लिए पहुंची दीपिका पादुकोण

साथ ही बता दें कि दीपिका की पिछली फिल्म पद्मावत को लेकर काफी जबरदस्त विरोध हुआ था। दीपिका की पिछली फिल्म पद्मावत को संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित किया गया था। तो वहीं इस फिल्म को रिलीज होने से रोकने के लिए दीपिका के साथ फिल्म से जुड़े कई लोगों को जान से मारने की धमकियां भी मिली थी तभी फिल्म मेकर्स ने फिल्म का नाम पद्मावती से पद्मावत कर दिया था। हालांकि इतनी मुश्किलों के बाद भी फिल्म रिलीज हुई और फिल्म ने भारत में लगभग 300 करोड़ और वर्ल्डवाइड 585 करोड़ के जबरदस्त कलेक्शन की कमाई की थी।

प्रदर्शन में शामिल होने JNU पहुंची दीपिका पादुकोण, छात्रों का किया समर्थन