दयाबेन उर्फ दिशा वकानी ने नवरात्री स्पेशल एपिसोड से अपनी धमाकेदार वापसी करने के लिए शूटिंग पूरी कर ली है।

सब टीवी पर प्रसारित होने वाले शो तारक मेहता की उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी पर सवाल अब भी बने हुए हैं। बीते दिन खबरें थीं कि दयाबेन उर्फ दिशा वकानी ने नवरात्री स्पेशल एपिसोड से अपनी धमाकेदार वापसी करने के लिए शूटिंग पूरी कर ली है। मगर अब खबरें आ रही हैं कि दिशा वकानी ने मेकर्स को अब भी लगातार शो में आने के लिए हां नहीं की है। इस बात का खुलासा खुद दिशा के पती मयूर पाडिया ने किया है।

आर्थिक तंगी से परेशान इस टीवी अभिनेत्री ने पहले बेटी को उतारा मौत के घाट और फिर….

Image result for daya and jethalal hdसूत्रों के अनुसार दिशा वकानी के पती मयूर ने बताया है कि दिशा ने शो का कुछ भाग शूट कर लिया है लेकिन हम अब भी मेकर्स से बात कर रहे हैं जिनमें अब तक कोई हल नहीं निकला है, अभी वो शो में वापस नहीं आ रही हैं, हमे आशा है कि हम जल्द ही किसी समाधान पर पहुंचेंगे।

इसके अलावा शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी ने बताया कि मैं मानता हूं कि अब भी हमारे बीच बातचीत जारी है, हम जल्द ही किसी हल पर पहुंचेंगे, हमारी बात चल रही है दिशा से, जैसा कि मैंने पहले भी कहा कि शो से बड़ा कोई नहीं है।

Image result for disha vakani

आपको बता दें कि इस नवरात्रि स्पेशल एपिसोड में दयाबेन की वापसी होने वाली है। शो में जेठालाल ने जिद पकड़ ली है कि जब तक दया वापस नहीं आएगी वो गरबा नहीं करेंगे। इसके बाद शो में दयाबेन की धमाकेदार एंट्री दिखाई जाएगी। इसके अलावा शो में दयाबेन की वापसी को लेकर भी लगातार हिंट दिए जा रहे हैं।

उत्पीड़न मामले में श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने कही ये बात

हाल ही में खबरें मिली हैं कि दिशा वकानी ने आगामी एपिसोड के लिए एक सीन शूट किया है जिसमें वो दूर से खड़ी होकर जेठालाल को देख रही हैं। जेठालाल फोन पर किसी से कह रहे हैं कि वो इस साल बिना दयाबेन के नवरात्रि में गरबा नहीं करेंगे।

अब दयाबेन की वापसी सिर्फ कुछ एपिसोड के लिए ही होती है या हमेशा के लिए इस बात पर तो सस्पेंस लगातार बना हुआ है। फिलहाल तो देखना होगा कि दयाबेन की धमाकेदार वापसी से शो में क्या उछाल आएगा।