विक्रम भट्ट अपनी इस फिल्म से लोगों को डराने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर इतना डरावना है कि इसे देखकर दर्शकों के रोंगटे खडे हो जाएंगे।

डरावनी फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर विक्रम भट्ट अपनी एक ओर हॉरर फिल्म से बॉलीवुड में तहलका मचाने को तैयार हैं। उनकी आने वाली फिल्म घोस्ट का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। विक्रम भट्ट अपनी इस फिल्म से लोगों को डराने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर इतना डरावना है कि इसे देखकर दर्शकों के रोंगटे खडे हो जाएंगे। इससे पहले विक्रम भट्ट राज, 1920 और हॉन्टेड जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

‘The Family Man’ देख हो जाएंगे आप भी लोट-पोट, कॉमेडी का मिलेगा डबल डोज

Image result for ghost vikram bhatt movie hd

फिल्म घोस्ट में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सनाया ईरानी और शिवम भार्गव लीड रोल में हैं। घोस्ट का निर्देशन वाशु भगनानी प्रोडक्शन ने किया है और ये फिल्म सिनेमाघरों में 18 अक्टूबर को रिलीज होगी। हाल ही में विक्रम भट्ट ने सोशल मीडिया पर फिल्म के दो पोस्टर्स शेयर किए थे। जिसके बाद फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई थी। ट्रेलर को देखकर दर्शक इस बात का अंदाजा तो लगा सकते हैं कि फिल्म काफी डरावनी है। अगर आपने अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा तो एक बार जरूर देखें।

फना, पीहू जैसी फिल्मों में काम कर चुकी सनाया ईरानी के लिए ये बड़ा प्रोजेक्ट है। ट्रेलर में सनाया ईरानी और शिवम भार्गव की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गई है। ट्रेलर दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करता है। घोस्ट की कहानी विक्रम भट्ट ने लिखी है। उनकी इससे पहले की हॉरर फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब देखना होगा कि घोस्ट को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

Emmy 2019- गेम ऑफ थ्रोन्स’ ने बेस्ट ड्रामा सीरीज का अवॉर्ड जीता