छिछोरे फिल्म में आपको हॉस्टल की ज़िन्दगी, दोस्तों की कॉमेडी, छिछोरे डायलॉग्स, रोमांस का भरपूर मिश्रण देखने को मिलेगा। 

नितेश तिवारी की निर्देशन में बनी फिल्म छिछोरेदर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। ये फिल्म हर उम्र के दर्शकों से रिलेट करती है। हर इंसान इस दौर से पहले गुज़र चुका हैं। स्कूल  की पढ़ाई, कॉलेज की मस्ती, दोस्तों पर जान लुटाना हो, या मोहब्बत की बातें हो। इस फिल्म में कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी करने वाले छात्रों की ज़िंदगी को भी बड़ी खूबसूरती से दर्शाया गया है। एग्जाम पास ना होने पर छात्र की आप बीती और उनके माता पिता की आप बीती की भी झलक इस फिल्म में देखने को मिली। छिछोरे फिल्म को एंटरटेनमेंट और स्टूडेंट्स के लिए मैसेज का फुल पैकेज है। 

चंद्रयान-2: अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार ने की इसरो के वैज्ञानिकों की तारीफ

फिल्म 'छिछोरे' ने जीता सबका दिल, बार बार देखने को मजबूर हैं दर्शक!

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत जो आज कल बॉलीवुड के एक चमकते सितारे हैं, उन्होंने एक मुख्य भूमिका निभाई है। वह इस फिल्म में अनी उर्फ़ अनिरुद्ध की भूमिका निभा रहें हैं और उनके साथ श्रद्धा कपूर हैं जो फिल्म में अनिरुद्ध की बीवी माया का किरदार निभा रहीं हैं। इस फिल्म में एक और जनरेशन को दिखाया गया है। जिसका फोकस हैं अनिरुद्ध और माया के बेटे राघव पर, ये रोल एक्टर मोहम्मद समद ने निभाया है। राघव पढ़ाई में बहुत ही होशियार और होनहार है, जो की अभी एंट्रेंस एग्जाम में सेलेक्ट होने के प्रेशर से गुजर रहा है। इस फिल्म में पेरेंटिंग पर भी फोकस किया गया है। अनिरुद्ध और माया ने तलाक़ ले लिया है और अनिरुद्ध अब एक सिंगल पेरेंट हैं जो की अपने बेटे राघव की परवरिश अकेले ही कर रहें है। अपने बेटे को प्रेशर से निकलने की कोशिश कर रहे हैं। जो की इस प्रेशर से ख़ुदकुशी करने की कोशिश से अस्पताल में भर्ती है। उसे प्रोत्साहित करने के लिए अपने कॉलेज की कहानियां सुनाता और अपने दोस्तों के बारे में बताता है। 

कैटरीना कैफ ने अपने और सलमान के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा…

फिल्म 'छिछोरे' ने जीता सबका दिल, बार बार देखने को मजबूर हैं दर्शक!

अनिरुद्ध ने राघव को अपने दोस्तों के बारे में बताया उनके कॉलेज के दोस्तों की लिस्ट में सबसे ऊपर है वरुण शर्मा (सेक्सा), ताहिर राज भसीन (डेरेक), नवीन पॉलीशेट्टी (एसिड), सहर्ष शुक्ल (बेवड़ा), रोहित चौहान (क्रिस क्रॉस), तुषार पांडे (मम्मी), अनिरुद्ध के एक राइवलरी भी है जिसका नाम रेज़ी है, ये किरदार एक्टर प्रतीक बब्बर ने निभाया है जो बॉलीवुड में एमी जैक्सन के साथ रिलेशनशिप की सुर्खियों में रहते थे। इस लिस्ट में एक नाम है माया। इस फिल्म में अनिरुद्ध और माया की केमिस्ट्री भी लोगों ने बहुत पसंद की है। अनिरुद्ध माया से कॉलेज के दिनों से ही प्यार करते थे और बाद में शादी भी करते हैं पर किसी कारणवश उनका तलाक़ हो जाता है।

फिल्म 'छिछोरे' ने जीता सबका दिल, बार बार देखने को मजबूर हैं दर्शक!

नितेश तिवारी  ने इस फिल्म में निर्देशन के साथ साथ सह लेखक की भूमिका भी निभाई है। वह एक सुलझे हुए निर्देशक है जिसकी झलक इस फिल्म में भी देखने को मिलेगी। उन्होंने ने अनिरुद्ध के कॉलेज की दिनों की कहानी का फ्लैशबैक जो की नब्बे के दशक की थी उसे बहुत ही खूबसूरती के साथ दिखया है। उस दशक की एक- एक चीज बड़ी ही बारीकी से दर्शाया गया है। चाहे उस वक़्त की बेल्ल बॉटम जीन्स, कैसियो की घडी, या रेनॉल्ड्स के पेन हो। उन्होंने छोटी से छोटी हर डिटेल का ध्यान रखा है। इस फिल्म में जो जीता वही सिकंदर और थ्री इडियट की झलक भी देखने को मिलेगी। छिछोरे फिल्म में हॉस्टल की ज़िन्दगी, दोस्तों की कॉमेडी, छिछोरे डायलॉग्स, और रोमांस का भरपूर मिश्रण देखने को मिलेगा।