रेखा इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेसेस में से हैं जिनका बॉलीवुड में करियर बहुत अच्छा रहा लेकिन उनकी निजी जिंदगी में उतनी ही उथल-पुथल रही है।

बॉलीवुड की सुपरस्टार और टाइमलेस ब्यूटी रेखा का आज जन्मदिन है। वे आज 64 साल की हो चुकी हैं। बतादें कि रेखा हमेशा से ही अपनी पर्सनल और रील लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। रेखा इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेसेस में से हैं जिनका बॉलीवुड में करियर बहुत अच्छा रहा लेकिन उनकी निजी जिंदगी में उतनी ही उथल-पुथल रही है।

आखिर किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा, हुआ खुलासा!

Image result for rekha and amitabh

दरअसल रेखा की एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं थी, लेकिन आर्थिक तंगी के चलते उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। आइए आपको दिखाते हैं रेखा के कुछ बोल्ड फोटोशूट्स जिसने उस दौर में भी फैंस को हैरान किया।

रेखा

रेखा फिल्मों और इंड्रस्टी से दूर हो चुकी है लेकिन फिर भी वो आज उतनी ही खूबसूरत है जिनका कायल हर कोई है। फिल्मों से दूर रहने के बाद आज भी वो अक्सर अवार्ड फंक्शन और इवेंट्स में हैवी साड़ी और कीमती ज्वैलरी के साथ नजर आती हैं। बता दें कि रेखा का असली नाम भानुरेखा गणेशन है।

रेखा

रेखा का जन्म 10 अक्टूबर, 1954 को मद्रास में हुआ था। हालांकि उमराव जान, इजाजत, घर और कलयुग जैसी फिल्मों की हीरोइन रेखा को ग्रेटा गार्बो कहा जाता है। रेखा ने 1978 के जनवरी में फिल्म मिरर के कवर के लिए न्यूड पोज देकर सबको हैरान कर दिया था।

डायलॉग बोलने के अंदाज से पहचाने जाने वाले राजकुमार का आज है जन्मदिन

rekha

ये उस वक्त की बात है जब हिंदी सिनेमा में किसिंग सीन को बोल्ड माना जाता था। बता दें कि रेखा चार फिल्मफेयर पुरस्कारों से भी नवाजी जा चुकीं हैं। रेखा के फिटनेस को देखकर सब यही सोचते है कि फिट शरीर का राज आखिर क्या है? रेखा की निजी जिंदगी की बात करें तो ये आज भी सीक्रेट है।

काजोल-रेखा

काजोल और रेखा का फोटोशूट सिने ब्लिट्स मैग्जीन के कवर पर जनवरी, 1996 में छपा था जिसपर काफी बवाल मचा। इसमें दोनों ने एक ही स्वेटर पहना हुआ था इसके अलावा उनकी बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं था। जिसको लोगों ने अश्लील बताया।