सिंगलहुड को कर रहीं इंजॉय

बॉलीवुड के टॉप एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ हमेशा अपनी बोल्डनेस की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन अब वो बास्केटबॉल खिलाड़ी एबन हैम्स के साथ अपने ब्रेकअप की वजह से सुखियों में हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप की वजहों के बारे में बताते हुए कहा कि वे इन दिनों अपने सिंगलहुड को एंजॉय कर रही हैं, वहीं उनका कहना है कि मैं बिना किसी रोक-टोक के खुद पर ध्यान दे सकती हूं। रिलेशनशिप के ड्रामे की बजाय ये स्थिति ज्यादा अच्छी है।

उन्होंने आगे बताया कि इबान और ‘मेरे बीच कुछ चीजें ऐसी हुई की, जिसके चलते ये स्थिति आई है’, ‘लेकिन मैंने सब कुछ प्राइवेट रखा था’, ‘मैं सोचती हूं कि हमें यह महसूस हुआ कि रिलेशनशिप में रहने की बजाय हमारा दोस्त रहना ही बेहतर था’। इसलिए ब्रेकअप को लेकर ज्यादा बात करने की कोई वजह नहीं बनती।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड एबन हैम्स के साथ अभी भी टच में हैं। लेकिन अब पहले जैसी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे अपने एक्स के साथ फ्रेंड की तरह रहने में कोई परेशानी नहीं होती लेकिन उन्हें होती है। वहीं उन्होंने फोटोशूट का जवाब देते हुए कहा मेरी एक फ्रेंड है दिविना जो फोटोग्राफर है और जब हम साथ घूमने जाते हैं तो फोटोशूट के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं और कुछ नए फोटो भी शूट करते हैं। कृष्णा श्रॉफ ने बताया कि हम दुबई के पलाजो वर्सास होटल में रुके थे, जो बेहद खूबसूरत है। तो हमने वहां फोटोशूट करने का फैसला किया था।

कृष्णा श्रॉफ ने दोबारा डेटिंग के सवाल पर कहा कि अभी मेरे ब्रेकअप को एक महीना हुआ है। इसलिए मै फिलहाल इस वक्त को एंजॉय कर रही हूं। मैं इस वक्त वो सब काम कर रही हूं, जो करने में मुझे मजा आता है और मैं इस समय रिफ्रेश हो रही हूं। वहीं साल 2021 के प्लान के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि बस दुनिया ठीक हो जाए और ‘मुझे पूरा विश्वास है कि साल 2021 मेरा होने वाला है’।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है