जब सनी देओल के किरदार से प्रभावित होकर विकास दुबे ने बदल लिया था अपना नाम

कहानी फ़िल्मी हो या सच्ची बुराई का अंत बुरा ही होता है। सनी देओल की फ़िल्में पसंद करने वाले कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को आज (9 जुलाई) सुबह उज्जैन से फ़िल्मी अंदाज़ में ही गिरफ्तार कर लिया गया।
उत्तर प्रदेश के कानपुर में पिछले हफ्ते आठ पुलिसकर्मियों की बेरहमी से हत्या करने के आरोपी विकास दुबे को सनी देओल की फ़िल्में देखने का बेहद शौक़ है, जिन फिल्मों में हीरो विलेन का किरदार निभा रहा हो, उसे राजनीतिक संरक्षण प्राप्त हो,ऐसी फ़िल्में उसे बेहद पसंद थी।

कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे उज्जैन में हुआ गिरफ्तार

सनी देओल की कुछ फिल्में विकास को बेहद पसंद है, साल 1999 में आई फिल्म अर्जुन पंडित उसकी पसंदीदा फिल्म है जिसमें एक्टर ने गैंगस्टर का किरदार निभाया था, विकास को ये फिल्म इतनी पसंद आई कि उनसे अपना नाम विकास पंडित कर लिया, उसके साथ रहने वाले गुर्गे उसे पंडित कहकर बुलाने लगे, आस-पास के गांव के लोग भी उसे विकास पंडित कहकर संबोधित करने लगे, इनमें चौबेपुर थाने के एसएचओ से लेकर कांस्टेबल तक शामिल थे। विकास की कहानी भी कुछ फिल्मी ही है,शायद इसलिए ही उसने इस फिल्म को सैकड़ों बार देखा।

विकास को करीब से जानने वालों का कहना है कि फ़िल्मी हीरो की तरह ही विकास भी भेष बदलने में माहिर है। वो किसी दूसरे प्रदेश में खेतों में मजदूरी या रेहड़ी लगाकर सामान बेचने का काम भी कर सकता है। बताया जा रहा है कि विकास ज्यादा मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करता है, यही वजह रही कि ऐसे में पुलिस को उसे ट्रेस करने में मुश्किल का सामना करना पड़ा।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है