विराट के भाई विकास ने शेयर की तस्वीर

विराट कोहली ने जब से ये बताया है कि उनके घर बेबी गर्ल ने जन्म लिया है तब सोशल मीडिया में  ये खबर ट्रेंड कर रही है। अब विरुष्का की बेटी की पहली तस्वीर सामने आ गई है, विराट के भाई विकास कोहली ने विरुष्का की बेटी को पैरों की फोटो शेयर की है और लिखा है खुशियों की लहर, परी आ गई है। ये फोटो विकास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

‘विरूष्का’ के घर आई नन्हीं परी

आपको बता दें, जब से ये पता चला था कि विराट और अनुष्का मम्मी पापा बनने वाले है तब से ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस आय दिन उनकी फोटो डालते रहते है कल दोपहर को अनुष्का ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है और ये जानकारी विराट ने सोशल मीडिया पर शेयर की उन्होने सोशल मीडिया पर ये गुड न्यूज शेयर करते हुए लिए कि आपकी दुआएं की वजह से हमारे घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। याथ ही  विराट कोहली ने प्राइवेसी का ध्यान रखने की बात लिखी थी। उन्होने अपने बच्चे की कोई फोटो शेयर नही की थी।

विरूष्का की बेटी के जन्म के बाद से ही सोशल मीडिया पर उसके नाम को लेकर ट्रैंड चलाया जा रही है बताया जा रहा है कि नामकरण शर्मा फैमिली के आध्यात्मिक गुरु अनंत नारायण ही करने वाले है विरूष्का के फैंस बेसबरी से उनकी बेटी की पूरी फोटो का इंतजार कर रहा है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं