Anushka Sharma डिलीवरीके बाद काम पर वापिस आ गई हैं। कुछ दिनों से करीना कपूर को भी शूटिंग के चलते बाहर देखा जा रहा है। दोनों एक्ट्रेस हाल ही में मां बनी हैं और काफी चर्चा में हैं। Anushka Sharma ने 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया था । रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा था कि वह मई में काम पर वापसी करेंगी लेकिन वो पहले ही शूट के लिए दिखाई दीं हैं।

Anushka Sharma ने प्रेग्नेंसी के दौरान कहा था कि वह काम और फैमिली के बीच बैलेंस बनाकर चलेंगी। बेटी के जन्म के बाद करीब 2 महीने रेस्ट करके अनुष्का अब अपने काम पर लौट चुकी हैं। अनुष्का की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। अनुष्का की तस्वीरों पर लोग अलग-अलग तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोगों ने डिलीवरी के दो महीने बाद उनके सुपरफिट होने की तारीफ की है तो वहीं कुछ बेटी को छोड़ कर काम पर लौटने पर क्रिटिसाइज कर रहे हैं।

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बने Rishabh Pant

Anushka Sharma को आखिरी बार 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। जीरो मूवी में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ थे। फिलहाल वह टीवी कॉमर्शियल्स में बिजी हैं। साथ ही यह भी खबरें हैं कि उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व कैप्टन झूलन गोस्वामी की बायोपिक में भी देखा जा सकता है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है