Alia Bhatt करने जा रही हैं Farhan Akhtar के साथ काम!

Bollywood Actress Alia Bhatt अब Farhan Akhtar संग स्क्रीन पर नज़र आने वाली हैं। आलिया को ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ -2 में रोल ऑफर किया गया है।

Alia Bhatt के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो आलिया को ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ -2 में  आलिया नज़र आ सकती हैं। इस फिल्म का ड्राफ्ट भी तैयार कर लिया गया है। Film में Alia के अलावा दो और Female Lead Actress को शामिल करने की बात चल रही है। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि Film को अगले साल शुरू किया जाएगा।

रेलवे स्टेशन जाने से पहले जान लें, Platform Ticket हुआ 3…

Film ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ साल 2011 में आई थी। Film ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। इस Film में Hrithik Roshan, Farhan, Abhay Deol, Katrina Kaif और कल्कि कोचलिन को अहम भूमका में देखा गया था। Film की कहानी 3 दोस्तों इमरान, अर्जुन और कबीर के इर्दगिर्द बुनी गई थी। जिसमें ये 3 दोस्त Road Trip पर जाते हैं और हर वह काम करते हैं, जिससे उन्हें डर लगता था। Film की कहानी रोमांच से भरी थी।

Alia Bhatt अभी Film ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर चर्चा में हैं। इस Film का Teaser हाल ही में Release किया था, जिसमें Alia एक दम धांसू नजर आई थीं। वहीं इन दिनों Alia, Ranbir Kapoor के साथ Film ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। ख़बरों के मुताबिक, Farhan Akhtar अपनी बहन जोया अख्तर संग एक Road Trip पर आधारित Film बनाने की योजना बना रहे हैं। वह ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के फीमेल वर्जन को लेकर बातचीत कर रहे हैं। इसमें Actress Alia को मुख्य भूमिका के लिए कास्ट किया जा सकता है। हालांकि इस फिल्म में काफी बदलाव किए गए हैं। फिल्म की कहानी को Farhan -जोया ने Lockdown के दौरान बैठकर अंजाम दिया था। Farhan इसके पहले भाग में अभिनेता की भूमिका में थे, जबकि इस बार वह फिल्म को निर्देशित करेंगे।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है