कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने पर खुश नहीं है ये फ़िल्मी सितारे, दिए हैं ऐसे बयान….

0
743
कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने पर खुश नहीं है यह सितारे, दिए हैं ऐसे बयान....

कुछ फिल्मी सितारों को भी कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाना रास नहीं आ रहा है।

कुछ दिन पहले ही राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल कश्मीर गए थे। वहां से वापस आते ही मोदी सरकार ने कश्मीर में सुरक्षा बढ़ा दी। मोदी सरकार का ऐतिहासिक फैसला कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के मामले में सभी जगह से मिश्रित प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जहां अलगाववादी नेता और कुछ विपक्षी पार्टी के नेता नाराज दिखाई दे रहें तो वहीं कई सारी पर्टियाँ इस फैसले में बीजेपी के साथ खड़ी नजर आ रहीं हैं। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से ही पाकिस्तान बहुत परेशान दिखाई दे रहा है और लगातार भारत के खिलाफ जहर उगल रहा है। इसी तरह कुछ फिल्मी सितारों को भी कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाना रास नहीं आ रहा है।

1. एकता कपूर

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने पर खुश नहीं है यह सितारे, दिए हैं ऐसे बयान....

सिने जगत में एकता कपूर एक जाना-माना नाम है। वह महान कलाकार जितेंद्र की बेटी और तुषार कपूर की बहन हैं। सिने जगत में एकता कपूर ने अपने दम-खम पर नाम कमाया है। अब तक वह कई सारी फिल्में और टीवी सीरियल प्रोड्यूस चुकी हैं। दिग्गज प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी धारा 370 पर अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने कहा यह अतिवादी फैसला है, लेकिन समय की जरूरत है। सिर्फ यही उम्मीद करती हूं कि कश्मीर सुरक्षित रहे। ऐतिहासिक दिन। एकता कपूर के इस ट्वीट के बाद यह तो स्पष्ट हो गया है कि वह आर्टिकल 370 रिमूवल से खुश नहीं हैं।

2. जायरा वसीम

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने पर खुश नहीं है यह सितारे, दिए हैं ऐसे बयान....
बॉलीवुड जगत में जायरा वसीम को उभरता हुआ सितारा माना जा रहा था। उन्होंने अपनी पहली फिल्म दंगल में शानदार अभिनय किया था। और इसके बाद आमिर खान के साथ सीक्रेट सुपरस्टार में शानदार अभिनय करके सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था लेकिन इसके बाद उन्होंने अचानक बॉलीवुड से संन्यास ले लिया। दंगल फेम जायरा वसीम ने भी आर्टिकल 370 पर अपनी राय रखी है। हालांकि जायरा ने आर्टिकल 370 रिमूवल से एक दिन पहले यह ट्वीट किया उन्होंने लिखा यह वक्त भी गुजर जाएगा। जायरा ने इस मुद्दे पर अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। उनकी प्रतिक्रिया देखकर लगता है कि वह भारत सरकार के इस कदम से नाखुश हैं। इस ट्वीट के बाद जायरा ने कोई भी ट्वीट नहीं किया।

3. अनुराग कश्यप

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने पर खुश नहीं है यह सितारे, दिए हैं ऐसे बयान....
गैंग्स ऑफ वासेपुर और सेक्रेड गेम्स जैसी दमदार सीरीज डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी आर्टिकल 370 के मुद्दे पर बोल पड़े हैं। अनुराग अक्सर मोदी सरकार के अगेंस्ट बोलते रहते हैं। उन्होंने ट्वीट किया जम्मू कश्मीर के कई पहलू हैं कुछ सही हैं तो कुछ गलत भी हैं। बस यही जानता हूं कि जिस तरीके से यह सब हुआ सही नहीं था। अनुराग ने लिखा पता है डरने वाली बात क्या है। एक व्यक्ति को लगता है कि 120 करोड़ लोगों के लिए सही चीज क्या है और उसके पास इसे अमल करने की भी ताकत है।

तीन तलाक और अनुच्छेद 370 खत्म करना तो सिर्फ ट्रेलर था, अब यह करने जा रही है मोदी सरकार…