आखिरकार इस मुस्लिम अभिनेता ने धारा 370 हटने के बाद राम मंदिर पर दिया अपना बयान….  

0
905
आखिरकार इस मुस्लिम अभिनेता ने धारा 370 हटने के बाद राम मंदिर पर दिया अपना बयान....

कश्मीर के ताजा हालात पर फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान की भी प्रतिक्रिया आई है।

आखिरकार मोदी सरकार ने सोमवार को इतिहास रचते हुए धारा 370 को हटाने की अपील की, जिसके बाद जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हट गया। कश्मीर और लद्दाख को अलग अलग कर दिया गया। जिसकी वजह से देश में खुशी का माहौल है। भाजपा दफ्तरों पर मिठाईयां बांटकर खुशी का इजहार किया जा रहा है। कई विपक्षी राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी को इस कार्य के लिए समर्थन दे रहे हैं। वहीं कांग्रेस इसका लगातार विरोध कर रही है। Image result for kamal r khan statement in ram mandir

जम्मू कश्मीर पर बहुत सारे लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है, जिसमें आम जनता, नेता और खिलाड़ी प्रमुख रूप से हिस्सा ले रहे हैं। कश्मीर के ताजा हालात पर फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान की भी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा है कि अब अगर कोई खूबसूरत कश्मीरी लड़की मुझसे शादी करने के लिए तैयार है तो मैं वहां पर एक बड़ा सा बंगला खरीदने के लिए तैयार हूं।

कश्मीर को लेकर सिंगर आतिफ असलम ने कह दिया कुछ ऐसा भड़क गए हिन्दुस्तानी..

अपने दूसरे ट्वीट में मोदी जी की तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा है कि मुझे मोदी राज पसंद नहीं था, क्योंकि वह अपने वादे पूरे नहीं कर रहे थे। अब वह मुझे पसंद हैं क्योंकि मोदी जी अपने वादे पूरे कर रहे हैं और उन्होंने धारा 370 को खत्म कर दिया है। मैं उनसे और प्यार करूंगा अगर वह अपना दूसरा वादा भी पूरा करेंगे राम मंदिर बनवाकर, क्योंकि लोगों ने उन्हें उनके वादों के चलते वोट दिया है।