रूबीना का किया सपोर्ट

बिग बॉस में आए दिन कोई न कोई तमाशा होता रहता है विकेंड के वार में सलमान ने सोनाली को खूब फटकार लगाई। दरअसल बीते सप्ताह सोनाली ने घर में तमाशा खड़ा कर दिया था आर इसी के चलते सोनाली का रूबीना से झगड़ा भी हो गया था। झगड़ा करते समय गालियों भी उन्होने दे दी थी जिसके चलते रूबीना खाफी दुखी थी।सलमान ने रूबीना को सपोर्ट करत् हुए सोनाली तको कहा कि सोनाली जी आपने बहुत गलत किया था। जिसके चलते सोनाली ने अपनी गलती मानी। सोनाली कहती है कि मेरा नाम फाड़ने के बाद मेरी फोटों भी फाड़ी गई थी। लेकिन फोटो फाड़ने पर मैनें कोई तमाशा नही किया है।

इस एक्ट्रेस को Wheelchair पर देख फैंस को लगा धक्का

उसके बाद सलमान ने अभिनव को भी समझाया कि अपनी पत्नी का सपोर्ट करे। उन्हे ऐसे रोता हुआ न छोड़े आपको बता दें, बीते एपिसोड में राखी ने डबल मीनिंग और वल्गर कॉमेंट पास किए थे, जिस पर अली गोनी ने ऐतराज  जताया था। जिसके बाद अली गोनी ने घर वालों सो भी ये बात की और कहा कि इसकी शिकायत सलमान से करेंगे।

जिसके बाद सलमान ने डबल मीनिंग का मतलब पूछा। लेकिन राखी कहती है कि फ्लो फ्लो में निकल गया झगड़े मे समझ नही आया कि क्या बोलू इस लिए मुंह से निकल गया। जिसके लिए बाद में राखी ने सलमान ले माफी भी मांगी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं