दीपिका पादुकोण स्‍टारर फिल्‍म ‘छपाक’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्‍म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्‍पॉन्‍स मिला है।

Bigg Boss13 में कल के एपिसोड में अपने देखा होगा कि मुख्य अतिथि के तौर पर घर में दीपिका पादुकोण, लक्ष्मी अग्रवाल और विक्रांत मैसी आए। दरअसल दीपिका पादुकोण स्‍टारर फिल्‍म ‘छपाक’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्‍म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्‍पॉन्‍स मिला है। तो वहीं इन अतिथियों का सलमान खान ने जोरदार स्वागत किया।

Related image

दरअसल वीकेंड के वार में सलमान खान ने दीपिका पादुकोण से कहा कि अब तो वो निर्माता बन गयी हैं। और कहा कि वो अपने जीवन में एक आयत, अहिल या फिर एक जूनियर सलमान खान को देखना चाहते हैं। दीपिका सलमान की इच्छा सुनकर मुस्कुराई और कहा कि पहले वो तो शादी कर लें। तब सलमान ने कि वह तो अभी भी एक बच्चे है और यह उनके खेलने कूदने की उम्र है। बात करें घर के अंदर की तो दीपिका-विक्रांत और लक्ष्मी ने घरवालों के साथ गेम खेलते हुए एक टास्क दिया।

Image result for Bigg Boss  13 छपाक

टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे की नकल कर एपिक सीन्स रीक्रिएट करने को कहा। जबकि, सलमान ने दीपिका, विक्रांत और लक्ष्मी के साथ मस्ती की और शहनाज़ के अशिष्ट व्यवहार को लेकर उन पर भड़क गए और सिद्धार्थ को सावधान रहने को कह दिया। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि घर में इस हफ्ते क्या नया हंगामा होने वाला है।