Bigg Boss 14: बिग बॉस ने खोला दरवाजा, कविता कौशिक शो से बाहर

0
132
Bigg Boss 14: Kavita Kaushik out of the show

मुंबई: ‘बिग बॉस 14 में इस समय फिनाले वीक चल रहा है। इस बार के बिग बॉस में फिनाले वीक में घर में बिग बॉस के 4 कंटेंस्टेंट्स को फिनाले का विनर बनाया जाएगा फिर उनके बीच में से एक बिग बॉस 14 का विनर होगा। फिलहाल बिग बॉस 14 का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है वैसे वैसे घर के अंदर का माहौल गर्म होता जा रहा है। इस सीजन में कविता कौशिक को बिग बॉस के फाइनलिस्ट के तौर पर देखा जा रहा था। लेकिन कविता के फैंस को हैरान कर देने वाली खबर है कि कविता कौशिक बिग बॉस 14 के घर से बाहर आ गई है।

बता दें कि बिग बॉस के घर में कुछ प्रतिभागी घर में नियमों का पालन नहीं कर रहे थे जिससे नाराज बिग बॉस ने घोषणा की कि जो प्रतियोगी नियमों का पालन नहीं करना चाहते वह घर छोड़ सकते हैं। इसके साथ ही बिग बॉस का मुख्य दरवाजा खुल गया। टास्क के दौरान कविता और रुबीना के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि कविता घर से बाहर आ गई। कविता के अचानक बाहर जाने से घरवाले सकते में आ गए हैं।

कविता ने रुबीना के लिए कही ये बड़ी बात…

टास्क की आड़ में कविता कौशिक ने अभिनव शुक्ला और उनकी पत्नी रुबीना दिलैक की खूब क्लास लगाई। यही नहीं कविता कौशिक ने दोनों के रिश्ते को लेकर भी बड़ी बात कह दी। कविता कौशिक ने रुबीना दिलैक से पूछा कि सब कुछ ठीक हो जाने के बाद उन्होंने तलाक की बात सबके सामने क्यों बोली। क्या गेम में बने रहने के लिए ये सब कर रही हैं।