टास्क को लेकर घरवालों का लापरवाह रवैया देखते हुए ये टास्क पूरा होना काफी मुश्किल लग रहा है।

टेलीविजन जगत के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 में टिकट टू फिनाले की रेस अब शुरू हो चुकी है। टिकट पाने की चाह हर कंटेस्टेंट में बखूबी नजर आ रही है। बिग बॉस 13 के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को टॉय फैक्ट्री टास्क दिया गया है। लेकिन टास्क को लेकर घरवालों का लापरवाह रवैया देखते हुए ये टास्क पूरा होना काफी मुश्किल लग रहा है।

बंद होगा सलमान खान का शो ‘बिग बॉस’, ये है वजह

Image result for toy task bigg boss 13

इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट को दो अलग-अलग टीमों में बांटा गया है। दोनों टीमों को टास्क को दिए गए समय में पूरा करना है, जो भी टीम ज्यादा से ज्यादा ऑर्डर पूरे करेगी उस टीम की किसी एक लड़की को टिकट टू फिनाले दी जाएगी। दोनों टीमों में से किसी ने भी बिग बॉस के ऑर्डर को पूरा नहीं किया। जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि ये टास्क भी रद्द ही कर दिया जाएगा।

Image result for toy task bigg boss 13

बिग बॉस की हुई शुरुआत, तो लव जिहाद का आया विवाद

आपको बता दें कि हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा आज के एपिसोड की एक वीडियो वाइरल हूई है, जिसमें बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट को टास्क सही तरह से पूरा ना कर पाने के कारण फटकार लगाते नज़र आ रहे हैं। बिग बॉस का मानना है कि सभी घरवालों द्वारा जिस तरह टास्क किया गया वो काफी बकवास और वाहियात था। बता दें की एक वीडियो में रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना से कहती हुई नज़र आ रही हैं कि ये टास्क रद्द होना चाहिए, तभी मज़ा आएगा।टास्क को जानबूझ कर खराब किया गया है या सिर्फ अपनी जीत के लिए ये तो आगे के एपिसोड मे ही क्लियर हो पाएगा। देखना ये होगा कि बिग बॉस को नाराज़ करने का भुगतान कंटेस्टेंट को किस तरह करना पड़ता हैं।