आज ‘बिग बॉस’ शो का पहला वीकेंड का वार है जिसमें सलमान खान घर के अंदर मौजूद सभी कंटेस्टेंट से मिलेंगे और सवालों के जवाब मांगेंगे

‘बिग बॉस’ का ये सीजन बहुत ही चर्चित है साथ ही रोमांस से भरा हुआ है। बतादें कि ऐसे में सभी दर्शक इस शो के पहले वीकेंड वार का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन आज इस शो का पहला वीकेंड का वार है जिसमें सलमान खान घर के अंदर मौजूद सभी कंटेस्टेंट से मिलेंगे और सवालों के जवाब मांगेंगे तो वही घर में मौजूद पंजाब के कूड़ी सलमान खान को अपनी बातों से इंप्रेस करने वाली कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल एक बार फिर से सलमान से बात करती नजर आएगीं। साथ ही सलमान के कहने पर शहनाज गिल ‘बुमरो बुमरो’ गाने पर डांस भी करेंगी।

यह जोकर हंसाता भी है और डराता भी, लो आ गया ‘जोकर’

इतना ही नहीं शहनाज और सलमान खान दोनों ही डार्क महरून रंग के कपड़े पहने हुए है। जिसमें शहनाज सलमान से कहती हैं कि वो शहनाज के साथ ट्विनिंग कर रहे हैं। और सलमान भी मजाकिया लहजे में कहते हैं, “हां मैंने पता किया था कि शहनाज क्या पहनने वाली हैं फिर अपने ड्रेस डिजाइनर को कहा ऐसा ही तैयार करने के लिए।”

ऋतिक रोशन -टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का फर्स्ट रिव्यू

Image result for bigg boss 13 salman khan

ये सब तो देखने में काफी दिलचस्प लगे है। इतना ही नहीं शहनाज सलमान खान के रिएक्शंस को देखने के बाद घरवालो से कहती हैं, “जाओ ट्रॉफी तुम ले लो मुझे तो सलमान सर अपनी मूवी में काम दे देंगे.” जिससे सलमान जोरों से हसंते है।

Image result for Bigg boss 13 salman and shehnaz

इसके बाद सलमान खान वीकेंड वार में सभी कंटेस्टेंट से कुछ सवाल करेंगे और जवाब की मांग करेंगे अगर इस जवाब से बाकि लोग असहमत हुए तो जवाब देने वाले शख्स पर शॉवर किया जाएगा। ये शॉवर हमेशा की तरह कुछ अलग और हमेशा की तरह ट्विस्ट के साथ होगा।

113 फिल्मों में किया काम फिर भी है कंगाल, जानिए इस अभिनेता के बारे में..

Image result for Bigg boss 13 hospital task

जवाब सुनते ही सलमान का गुस्सा देखने को मिलेगा दरअसल ‘हॉस्पिटल टास्क’ के बाद घर में ‘क्वीन टास्क’ रद्द हो गया है जिसकी जिम्मेदार एंकर शेफाली बग्गा को मान रहे हैं। क्योंकि टास्क के रद्द होने से सलमान खान काफी नाराज दिखाई देगें। तो वही गुस्से में बोलते हुए भी दिखेगें जिसमें उनके शब्द है ‘गेट आउट ऑफ माय हाउस’