गुरुवार के एपिसोड में जेल को पहली बार घरवालों से इंट्रोड्यूस किया जाएगा

बिग बॉस सीजन 13  में इस बार कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे है। थीम से लेकर फिनाले तक दर्शको के लिए कई चौकाने वाली चीजे सामने आ रही है। दो हफ्ते बीत चुके है लेकिन अब तक कई भी  जेल यानि कालकोठरी का जिक्र होता नज़र नही आ रहा था। दर्शकों को भी इसका बेसब्री से इंतजार था। जेल बिग बॉस हाउस का एक अहम हिस्सा है। इसी जेल की वजह से पिछले सीजन्स में कई लड़ाइयां हुईं, और कई नए टुईस्ट भी देखने को मिले थे।

Bigg Boss 13 में खुली जेल की सलाखे, जाने कौन बनेगा पहला मुजरिम..

आखिर कार अब तीसरे हफ्ते में आकर बिग बॉस 13 में जेल की एंट्री होने वाली है। गुरुवार के एपिसोड में जेल को पहली बार घरवालों से इंट्रोड्यूस किया जाएगा। सभी घरवालों के लिए जेल की सलाखे खुल गई हैं। अब देखना ये होगा कि बिग बॉस 13 की जेल का पहला मुजरिम कौन बनेगा? कलर्स के ट्विटर पर शो को प्रोमो रिलीज किया गया है। जिसमें घरवालों के बीच जेल को लेकर चर्चा होती नज़र आ रही है।

प्रोमो में जेल के लिए पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया। तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि का नाम जेल के लिए दिया। इसी बीच सिद्धार्थ और रश्मि लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। घर में सिद्धार्थ और रश्मि के लगातार चलते झगड़ो को लेकर बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ दर्शक भी जानने के लिए उत्सूक है की आखिर दोनो के बीच इतनी नफरत क्यों है?