शहनाज और पारस में चलते झगड़ो के बीच अब घर में कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

‘बिग बॉस 13, में काफी अनएक्सपेक्टिड चीजे देखने को मिल रही हैं। हर दिन शो मे एक नया टुविस्ट नज़र आता हैं। ‘बिग बॉस मे अक्सर कुछ दिन में रिशते बनते तो अगले ही दिन टूटते नज़र आते हैं, इस बार भी ‘बिग बॉस’ सीजन 13 में ऐसा ही कुछ हो रहा है। शहनाज और पारस में चलते झगड़ो के बीच अब घर में कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल 14 अक्टूबर के टेलीकास्ट एपिसोड में दिखाया गया कि शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला एक ही बेड पर लेटे हुए हैं।

बंद होगा सलमान खान का शो ‘बिग बॉस’, ये है वजह

Image result for siddharth shukla and shehnaz holding hands

दोनों एक दूसरे से बात कर रहे होते हैं। इसी दौरान सिद्धार्थ शहनाज से कहते हैं कि ‘तुम मेरा हाथ पकड़ो’। शहनाज सिद्धार्थ का हाथ पकड़ती हैं और दोनों आंखे बंद करके लेटे होते हैं। तभी पारस छाबड़ा वहां पर आ जाते हैं और शहनाज का हाथ पकड़कर उन्हे वहां से ले जाते हैं। और कहते कि ‘दूसरों का हाथ पकड़कर तुम सो रही थीं।’ तभी शहनाज कहती हैं कि ‘मुझे पता ही नहीं चला कि मैं कब सो गई।’ जिसके बाद पारस कहते हैं कि ‘तुझे पता ही नहीं चला कि तुने उसका हाथ पकड़ा हुआ है कि मेरा।’ तभी से इस बात को लेकर दोनों के बीच के मनमुटाव और बढ़ते नज़र आ रहे है।

Image result for siddharth shukla and shehnaz holding hands

‘बिग बॉस’ में शहनाज बोली- ‘सलमान अपने फिल्मों में देगें काम’

बता दे कि लड़कियों में रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा नॉमिनेटड हैं। जबकि लड़कों में सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा बाकी सभी नॉमनेट हुए हैं। इन कंटेस्टेंट्स में असीम, पारस छाबड़ा, अबु मलिक और सिद्धार्थ डे का नाम शामिल है। सलमान ने ‘वीकेंड का वार’ में बताया था कि इस बार भी घर से दो लोग बेघर होंगे।