आइए जानते है बिग बॉस (big boss) में आने वाले अब तक के सबसे ज्यादा रकम लेने वाले कंटेस्टेंट्स कौन हैं।

बिग बॉस रियलिटी शो में हर साल कई नए-नए चेहरे देखने को मिलते है और इस शो में कभी आम इंसान तो कभी सेलेब्स हिस्सा लेते हैं। वहीं इस शो में जहां कई कंटेस्टेंट कॉन्ट्रेक्ट साइन करके घर में आते है तो कुछ सेलेब्स को इस शो में आने के लिए मोटी रकम भी दी जाती है। आइए जानते है बिग बॉस (big boss) में आने वाले अब तक के सबसे ज्यादा रकम लेने वाले कंटेस्टेंट्स कौन हैं।

Bigg Boss 13- घर से बेघर हुए Arhaan Khan ने Rashmi…

Image result for BIG BOSS के अब तक के सबसे महंगे कंटेस्टेंट रहे ये,

तहसीन पूनावाला– ये बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके है। तहसीन पूनावाला हर वीक (week) 21 लाख रुपय मांगे थे। लेकिन किसी कारण की वजह से उन्हें ये शो बीच में ही छोड़ कर जाना पड़ा था। वहीं अगर इस सीजन की बात करे तो तहसीन के बाद कंटेस्टेंट रश्मि देसाई सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट है।

श्रीसंत– वहीं अगर बात करें बिद बॉस सीजन 12 की तो रनर अप रह चुके श्रीसंत ने बिग बॉस से बड़ी रकम ली थी। बता दें कि श्रीसंत हर सप्ताह का 50 लाख रुपये लेते थे। और उन्हें पहले भी कई बार बिग बॉस के शो के लिए बुलाया जा चुका है, लेकिन वो पहले राजी नहीं हुए थे।

एक्स कंटेस्टेंट का बड़ा खुलासा, शहनाज नहीं इस कंटेस्टेंट की आंखों…

Image result for श्रीसंत- big boss

हिना खान– टेलीवीजन की पॉपुलर बहु हिना खान बिग बॉस 11 कि कंटेस्टेंट रह चुकी है। हिना ने बिग बॉस के शो में हर सप्ताह 7 से 8 लाख रुपये लिए थे। बॉस सीजन 11 में हिना रनर अप रह चुकी है। और इस शो में उनका बेहतरीन प्रदर्शन भी था।

रिमी सेन– बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन भी बिग बॉस की हिस्सा रह चुकी है। ये बिग बॉस के सीजन 9 में  कंटेस्टेंट थी, और इन्होंने इस शो में आने के लिए 2 करोड़ रुपये फीस ली थी। रिमी ने शो में आने के तुरंत बाद ही शो छोड़ने का फैसला लिया था। आपको बता दें कि रिमी सेन की फीस शो की प्राइज़ मनी से भी चार गुना ज्यादा थी।पामेला एंडरसन- हॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्ती पामेला एंडरसन बिग बॉस 4 में नज़र आई थीं। पामेला ने शो में मात्र 3 दिन के लिए 2.5 करोड़ रुपये लिया थी। ये फीस शो की प्राइज़ मनी से पांच गुना ज्यादा है।

शहनाज का माहिरा पर वार नॉमिनेशन से सेफ करने से किया…

Image result for रिमी सेन

द ग्रेट खली– फैमस रेसलर द ग्रेट खली ने बिग बॉस 4 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। इस शो में खली ने 50 लाख रुपये की हर हफ्ते की फीस ली थी। बता दें कि खली ग्यारह हफ्ते के लिए शो में आए थे। इस मुताबिक खली ने लगभग 5.5 करोड़ रुपये लिए थे। वही इस आंकड़े के अनुसार खली अब तक से सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कंटेस्टेंट हैं।

Image result for द ग्रेट खली big boss