बिग बॉस 13 का प्रीमियर कलर्स टीवी पर 29 सितंबर, रविवार को रात 9 बजे होगा।

बिग बॉस 13′ का प्रीमियर को पांच दिन रह गए हैं और टीवी के सबसे चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो  बिग बॉस में क्या होने वाला है इसको जानने के लिए लोग बेताब रहते है। बिग बॉस के 13वें सीजन में हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस होस्ट सलमान खान करेंगे। बिग बॉस 13 इस बार 29 सितंबर से टीवी पर ऑनएयर होगा।

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुनील भराला बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पर भड़के

सलमान खान के रियलिटी शो की तारीख हुई रिलीज

इस बार बिग बॉस की थीम काफी यूनीक होने वाली है और इस बार बिग बॉस के घर में सेलिब्रिटीज ही कॉमनर घर का हिस्सा नहीं होंगे। बिग बॉस 13 का प्रीमियर कलर्स टीवी पर 29 सितंबर, रविवार को रात 9 बजे होगा। जबकि सलमान खान शो को होस्ट करेंगे और शो के कंटेस्टेंट से हमें इंट्रोड्यूस भी कराएंगे। बतादें की हर बार की तहर इस बार बिग बॉस 13 कलर्स पर शनिवार और रविवार रात 9 बजे आएगा, इस दिन सलमान खान नजर आएंगे।

सिनेमा का सबसे बड़ा सम्मान दिया जाएगा इस अभिनेता को…

सलमान खान के रियलिटी शो की तारीख हुई रिलीज

सोमवार से शुक्रवार यह शो रात 10.30 बजे टेलीकास्ट होगा। बिग बॉस के कुछ प्रोमोज सामने आ चुके हैं। पहला प्रोमो देखकर पता चल रहा है कि सलमान खान का ये शो इस बार पहले चार हफ्तों के बाद ही फिनाले में पहुंच जाएगा। दूसरे प्रोमो में सलमान खान के साथ सुरभि ज्योति और करण वाही जिम में नजर आ रहे हैं। इसमें ये बताया जा रहा है कि शो भले ही पहले चार हफ्तों में फिनाले में पहुंच जाएगा लेकिन शो नहीं खत्म होगा वो पूरे 3 महीने ही चलेगा।