पॉपुलर शो बिग बॉस 13 हमेशा की तरह इस बार भी विवादास्पद शो बना हुआ है। वहीं इस बार सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का रिश्ता इस शो में काफी जबरदस्त रहा।

टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 हमेशा की तरह इस बार भी विवादास्पद शो बना हुआ है। वहीं इस बार सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का रिश्ता इस शो में काफी जबरदस्त रहा दोनों ही इस शो में फिर लड़ते-झगड़ते दिखाई दिए। यहां तक की सलमान खान के लाख मना करने के बाद भी ये दोनों लड़ते रहे। वहीं इस शो में रश्मि पूरे दिन सिद्धार्थ के बारे में बात करती रहती है और उनसे लड़ती रहती है, और सिद्धार्थ उनसे बात करने से बचते रहते है।

Related image

पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और शेफाली जरीवाला के साथ गार्डन एरिया में एक साथ बैठे हुए थे। तभी सिद्धार्थ ने अपने और रश्मि के बारे में पूछते दिखे की तुम लोग आउटसाइडर हो, तुम बताओ, तुम्हें क्या लगता है, क्या हुआ होगा? इस सवाल पर पारस कहते है की ‘मुझे तो सब पता ही है कि क्या हुआ था तुम दोनों के बीच। जिसपर सिद्धार्थ कहते हैं तुझे कुछ नहीं पता है। तुझे जिसके हवाले से पता चला है उसे भी नहीं पता है।

Image result for Bigg Boss 13- रश्मि और सिद्धार्थ में अनबन,

सिद्धार्थ शुक्ला पुरानी बातें करते हुए कहते है की ‘मेरी और रश्मि की अनबन थी, लेकिन उसके बाद सब ठीक हो गया था। शो खत्म होने के बाद भी बहुत समय तक सब सही से जा रहा था ”लेकिन जब कट-ऑफ हुआ कि हमें बात नहीं करनी है। फिर भी हमारे बीच झगड़े कभी नहीं हुए हैं। तू-तू मैं-मैं कभी नहीं हुई है। हमेशा बहुत प्यारा रहा है। ”इस बात को सुनकर शेफाली ने बताया की रश्मि कहती थी की सिद्धार्थ उन्हें सेट पर गालियां देते थे। वहीं इस बात को सुनकर  सिद्धार्थ कहते है की ये बातें झूठी है।