भट्ट फैमिली काफी सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में जमी हुई है। इस परिवार ने बॉलीवुड को राइटर, डायरेक्टर, एक्ट्रेस, प्रोडूसर सभी दिए हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जो भट्ट फैमिली को नहीं जानता है। भट्ट फैमिली काफी सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में जमी हुई है। इस परिवार ने बॉलीवुड को राइटर, डायरेक्टर, एक्ट्रेस, प्रोडूसर सभी दिए हैं। इस परिवार में सबसे ज्यादा नाम महेश भट्ट ने कमाया था। वह अपने दौर के शानदार डायरेक्टर और राइटर रह चुके हैं। उन्होंने सारांश और डैडी जैसे फिल्में डायरेक्ट की जिन्हें नेशनल अवार्ड तक मिला। महेश भट्ट और मुकेश भट्ट दोनों भाई मिलकर विशेष फिल्म्स बैनर को चलाते हैं।

सलमान खान के EX बॉडीगार्ड को रस्सी से बांधकर थाने ले जाया गया…

Image result for bhatt family

महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया और बहुत सारी शानदार फिल्मों में काम किया। कुछ सालों पहले आलिया भट्ट ने भी बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया और उनका करियर अभी अपने चरम पर है। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि आलिया भट्ट के एक भाई भी है जिसे भट्ट परिवार बिल्कुल भी पसंद नहीं करता है। इतना ही नहीं उसे घर में घुसने तक की इजाजत नहीं है। आलिया भट्ट के इस भाई से भट्ट परिवार का हर सदस्य नफरत करता है।

महेश भट्ट के लड़के का नाम और आलिया भट्ट के इस भाई का नाम राहुल भट्ट है। जानकारी के लिए बता दें कि राहुल भट्ट आलिया भट्ट के सौतेले भाई है। क्योंकि महेश भट्ट ने दो शादियां की थी। महेश भट्ट और राहुल भट्ट के बीच शुरुआती दिनों से ही संबंध अच्छे नहीं थे। फिलहाल राहुल भट्ट एक फिटनेस ट्रेनर के रूप में काम करते हैं। राहुल भट्ट अमेरिकी आतंकवादी डेविड हेडली के साथ संबंधों को लेकर भी काफी चर्चा में रहे थे।

पोस्टर से छा गए फरहान अख्तर, मस्कुलर बॉडी देख पागल हुए फैंस