बिलाल सिद्दीकी की किताब बार्ड ऑफ ब्लड पर बनी वेब सीरीज की कहानी से अलग नहीं है, लेकिन बेहतर जरूर है।

शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी बार्ड ऑफ ब्लड नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है। जिसका फैंस को काफी समय से इंतजार था जो इंतजार अब खत्म हो चुका है। आपकों बता दें कि पहले सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन दर्शकों ने नकार दिया था। अब बारी है शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस की पहली वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ की है।

सलमान खान के EX बॉडीगार्ड को रस्सी से बांधकर थाने ले जाया गया…

दरअसल नेटफ्लिक्स का पुरानी किताबों से मोह उसके लिए खतरे की घंटी बनता जा रहा है बात करते है वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड की तो फैंस को लम्बे समय से इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार था और जब ये आ गई है तो लोग इसके बारे में बात करते नहीं थक रहे हैं।

Image result for bard of blood

लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब बार्ड ऑफ ब्लड पर बनी वेब सीरीज की कहानी से अलग नहीं है, लेकिन बेहतर जरूर है। आपकों बता दें कि इस वेब सीरीज में मुख्य किरदार इमरान हाशमी, सोभिता धूलिपाला, विनीत कुमार सिंह और जयदीप अहलावत का है। वेब सीरीज की कहानी भारत के कुछ सीक्रेट एजेंट्स को बलूचिस्तान में तालिबानियों ने पकड़ लिया है ऐसे में इंडिया के चीफ अपने पुराने और बेस्ट एजेंट को बलूचिस्तान एजेंट्स की जान बचाने के लिए भेजते हैं। लेकिन इस पुराने एजेंट कबीर आनंद यानी इमरान हाशमी का अतीत इस मिशन के आड़े आ रहा है।

Image result for bard of blood

कबीर मिशन पर जाएगा और कामयाब हो पाएगा? ऐसे सवाल मन में आते है। अगर परफॉरमेंस की बात करें तो सीरीज में एक्टर्स की परफॉरमेंस, सिनेमेटोग्राफी उतनी खास नहीं है। पहले एपिसोड से ही सीरीज आपको अपने साथ जोड़ लेगी फिर फेल हुए मिशन के गम और डर में जी रहे कबीर आनंद की जिंदगी को आप जैसे-जैसे अपने स्क्रीन पर देखते हैं वैसे-वैसे उससे और ज्यादा जुड़ते जाते हैं। उसकी परेशानियां आपको अपनी लगती हैं और आप चाहेगें कि ये मिशन किसी भी हाल में पूरा हो.। कुछ सीन आपकों बॉलीवुड की फिल्में याद दिलाएंगे दरअसल कबीर की फेल हुए मिशन की कहानी आपको थोड़ी खराब लग सकती है लेकिन इस वेब सीरीज के डायलॉग  एक्शन देखने को मिलेंगें।

जानिए आखिर इस साल स्वर कोकिला के जन्मदिन में क्या हैं खास

Image result for bard of blood