डॉक्टर का निभाएंगे किरदार

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी हर फिल्म में काफी यूनिक किरदार निभाते नजर आते हैं। आयुष्मान अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट काफी सोच समझकर डिसाइड करते हैं। जल्द ही आयुष्मान अपनी नई फिल्म में डॉक्टर के रोल में नजर आने वाले हैं। आयुष्मान ने बताया है कि वह उनकी अपकमिंग फिल्म डॉक्टर-जी में डॉक्टर का कोट पहने नजर आएंगे।

विक्की डोनर, बरेली की बर्फी, बधाई हो और शुभ मंगल ज्यादा सावधान जैसी फिल्मों में काम करने के बाद अब आयुष्मान जंगली पिक्चर्स के साथ काम करने जा रहे हैं। आयुष्मान ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें पढ़ने के तुरंत बाद उस स्क्रिप्ट से प्यार हो गया।

आयुष्मान ने कहा कि ये बहुत यूनीक और इनोवेटिव स्क्रिप्ट है जो न सिर्फ दर्शकों को काफी हंसाएगी बल्कि एक कमाल का मैसेज भी डिलीवर करेगी. उन्होंने कहा, “मैं लाइफ में पहली बार डॉक्टर का कोट पहनने के लिए काफी एक्साइटेड हूं और साथ ही उस संदेश को लोगों तक पहुंचाने के लिए भी जो सीधे आपके दिलों तक पहुंचेगा.

जंगली पिक्चर्स के साथ हाथ मिलाने को लेकर आयुष्मान ने कहा कि उनका फोकस हमेशा हाई कॉन्सेप्ट फिल्में बनाने को लेकर रहा है जो मुझे भी एक आर्टिस्ट की तरह सोचने में मदद करता है.

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है