Coronavirus का क़हर कम होने के बजाय लगातार बढ़ रहा है। देश में बढ़ते मामलों के बीच कई बॉलीवुड सितारे संक्रमित हो चुके हैं। वहीं अब अभिनेता आशुतोष राणा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Ashutosh Rana ने ख़ुद इस बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है। उन्होंने लंबे पोस्ट में बताया कि किस तरह उन्हें आज बैठकी के दिन पता चला की वो कोविड-19 संक्रमित हो चुके हैं। इससे पहले आशुतोष राणा तब सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने अपनी पत्नी रेणुका शहाणे के साथ कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज लिया था। बता दें कि 6 अप्रैल को आशुतोष राणा की पत्नी और एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि वो पति के साथ कोरोना वैक्सीन की पहली डोस लेने जा रही हैं।

Ramadan Mubarak 2021: देर शाम दिखा चांद, पहला रोज़ा आज

आशुतोष राणा ने अपने फेसबुक एकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को एक लंबे पोस्ट में जानकारी दी है कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए हैं। उन्होंने लिखा- ‘आज भारतीय नव वर्ष आरम्भ हो रहा है, इसे चैत्र नवरात्र भी कहा जाता है, आज से नौ दिनों तक भारतवर्ष में जगतजननी मां दुर्गा का पूजन, हवन, स्मरण किया जाएगा। इस अत्यंत शुभ दिवस पर यदि आपको आपकी देह में पनप रहे विकार की जानकारी मिल जाए तो इससे शुभ कुछ हो ही नहीं सकता। यह जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूं’।

उन्होंने आगे बताया कि- ‘मैं तत्काल ही इस विकार से मुक्त होने दिशा में बढ़ गया हूं, मुझे परमपूज्य गुरुदेव दद्दाजी की कृपा पर अखंड विश्वास है की मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा। मैंने अपने सम्पूर्ण परिवार का टेस्ट भी करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट कल आ जाएगी। किंतु 7 अप्रैल के बाद अपने सम्पर्क में आए हुए सभी मित्रों, शुभचिंतकों, प्रशंसकों से निवेदन है की वे भी निर्भय होकर अपनी जांच करवाएं’।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है