बॉलिवुड फिल्म इंडस्ट्री के फेमस सिंगर Arijit Singh अरिजीत सिंह के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। अरिजीत की मां की तबीयत काफी बिगड़ गई हैं। वह इस वक्त अस्‍पताल में भर्ती हैं और उन्हें ब्लबड डोनर की जरूरत है। अरिजीत की मां को लेकर ‘दिल बेचारा’ और ‘पाताल लोक’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जानाकरी दी है।

Arijit Singh एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि अरिजीत की मां को ब्लेड डोनर की जरूरत है। स्वास्तिका ने गुरुवार सुबह 10:07 बजे ट्विटर पर पोस्टअ करते हुए लिखा है, ‘सिंगर अरिजीत सिंह की मां की तबीयत खराब है और उन्हें A- ब्लपड की जरूरत है।’ इस पोस्ट के साथ ही स्वास्तिका ने ये भी जानाकरी दी कि अरिजीत की मां कोलकाता के AMRI, ढाकुरिया अस्प ताल में भर्ती हैं। साथ ही यह भी स्पभष्टह किया गया है कि ब्लाड डोनर पुरुष ही होना चाहिए।

ट्विटर पर ही नहीं स्वाीस्िाकरका मुखर्जी ने अपने इंस्टा ग्राम अकाउंट पर भी Arijit Singh अरिजीत सिंह की मां को लेकर जानकारी पोस्ट की है। उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए फैंस को बताया कि फिलहाल सिंगर की मां की तबीयत को लेकर और ज्या दा जानकारी नहीं है। इस बारे में जैसे ही कोई जानकारी मिलती है, इस खबर को अपडेट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Sonu Sood ने लोगों की मदद करने के लिए लॉन्च किया…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है