Anushka Sharma ने अपने पापा को बर्थडे पर कुछ पुरानी तस्वीरों के साथ विश किया है। इनमें से एक फोटो में Anushka Sharma का बचपन दिखाई दे रहा है तो दूसरी तरफ उनकी बेटी वामिका ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। अनुष्का ने अपने पिता को एक प्यारा मैसेज भी लिखा है उनके पिता का ये 60 वा जन्मदिन था।

Anushka Sharma ने लिखा है, 1961 एडिशन के सबसे अलग इंसान- मेरे पापा के 60 ग्लोरियस सालों का जश्न मना रही हूं। उन्होंने मुझे इमानदारी, दया, किसी चीज को स्वीकारने और सही होने की ताकत सिखाई है। और साथ ही मानसिक शांति पर जोर दिया जो कि ईमानदारी और झंझटों से दूर रहने से मिलती है। उन्होंने मुझे काफी तरह से प्रेरणा दी, जो उन्हें पता भी नहीं है। इतना सपोर्ट किया जितना मैं कभी नहीं कर पाऊंगी। और उन्होंने मुझे ऐसे प्यार किया जैसे सिर्फ वही कर सकते हैं। Luv you Papa आपको 60व जन्मदिन की बहुत मुबारक हो।

Salman Khan को सताया किस चीज़ का डर, किया ये काम

Anushka Sharma ने अपने डैड की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक तस्वीर में Anushka sharma की बचपन की तस्वीर है वहीं एक और तस्वीर में उनकी बेटी वामिका अपने नाना की गोद में है। Anushka Sharma के पिता आर्मी में रह चुके हैं। उनके पुराने दिनों की तस्वीर भी है। एक फोटो Anushka की शादी का भी नजर आ रहा है।

Anushka Sharma और विराट कोहली 2021 की 11 जनवरी को माता-पिता बने हैं। उनके घर बेटी ने जन्म लिया है जिसका नाम उन्होंने सबसे अलग वामिका रखा है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है