Anushka Sharma इस भारतीय महिला क्रिकेटर की बायोपिक में आएंगी नजर

0
13

(Anushka Sharma) की अगली फिल्म का इंतजार खत्म हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का जल्द ही फिर से फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं।

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से गायब हैं। उनके फैंस के लिए बड़ी खबर आई है। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की अगली फिल्म का इंतजार खत्म हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का जल्द ही फिर से फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं। बॉलीवुड में बायोपिक्स बनाना एक ट्रेंड है। इन दिनों ज्यादातर क्रिकेटर्स पर बायोपिक्स बनाई जा रही हैं। अब भारतीय गेंदबाज झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswam) पर भी एक बायोपिक (Biopic) बनने जा रही है। खबरों की मानें तो झूलन का किरदार इस फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) निभाने वाली हैं। हालांकि, अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

आखिर क्यों रणवीर सिंह के सवाल पर भड़की अनुष्का शर्मा?

Anushka Sharma इस भारतीय महिला क्रिकेटर की बायोपिक में आएंगी नजर

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का इस फिल्म में झूलन का किरदार निभाने जा रही हैं। वह इससे पहले वर्ष 2018 में फिल्म ‘जीरो’ (‘Zero’) में दिखाई दी थीं। इस फिल्म को इतनी सफलता नहीं मिल सकी। फिल्म में अनुष्का (Anushka) के अलावा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नजर आए  थे। इसके बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया। फिल्म ‘जीरो’ को इसी वजह से फ्लॉप कहा गया था, अनुष्का ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया। अभिनेत्री ने कहा कि वह कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लेना चाहती थीं। वह अब इस मुकाम पर पहुंच गई है कि वह अपने हिसाब से फिल्म चुन सकती है। वह सिर्फ समय बिताने के लिए फिल्में नहीं करना चाहती।

सोशल मीडिया पर विनुष्का को ऐसे मिल रहा है फैंस का प्यार

Anushka Sharma इस भारतीय महिला क्रिकेटर की बायोपिक में आएंगी नजर

अनुष्का ने यह भी कहा कि परी,  जीरो और सुई धागा जैसी फिल्में करने के बाद उन्हें कुछ आराम की जरूरत थी। जिसके लिए उन्होंने 2019 में एक ब्रेक लिया और अपने पति और परिवार के साथ समय बिताया। वहीं नए साल की शुरुआत के दौरान, अनुष्का और विराट नए साल का जश्न मनाने के लिए स्विट्जरलैंड पहुंचे थे।

नए साल के जश्न में डूबा देश, जानिए क्या कर रही बॉलीवुड हस्तियां