Bollywood के प्रचलित एक्टर अनुपम खेर ने अपने Instagram account से टूकड़े-टुकड़े गैंग को जमकर लताड़ा है।

जहां एक ओर पूरे देश में NRC और CAA को लेकर विरोध हो रहा है। वहीं दूसरी ओर Bollywood के प्रचलित एक्टर अनुपम खेर ने अपने Instagram account से टूकड़े-टुकड़े गैंग को जमकर लताड़ा है। आपको बता दें कि JNU में छात्रों ने नारे लगाए थे कि भारत तेरे टूकड़े होंगे जिस मामले में Kanhaiya kumar को जेल भी जाना परा था। तो अब बहुत से उस खेमे को टूकड़े-टूकड़े गैंग के नाम से भी संबोधित करते हैं।

JNU मामले पर Deepika Padukone (दीपिका पादुकोण) का साथ दिया पूर्व…

Image result for Anupam Kher

Anupam Kher (अनुपम खेर) में देश में जे स्थिति बनी हुई है उसके लिए पनी चिंता जताई और JNU में विरोध कर रहे छात्रों के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया। अनुपम ने कहा कि बहुत समय से कुच लोग BJP सरकार पर अपना निशाना साध रहे हैं। सरकार के खिलाफ एक अलग महौल बनाया जा रहा है और कुछ राजनीति से जुड़े लोग इसका फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

जब देश के कुछ लोग देश की अखंडता को भंग करने कोशिश करें तो ये हमारा फ़र्ज़ बनता है कि हम ऐसा ना होने दें। पिछले कुछ दिनो से ऐसा ही माहोल बनाने की कोशिश की जा रही है ऐसे तत्वों द्वारा। ये वो लोग है जो सबसे ज़्यादा intolerant है। इसलिए हमें संयम, दृढ़ता और एक साथ होकर ऐसे लोगों को बताना है कि भारत हमारा देश है, हमारा अस्तित्व है और हमारी ताक़त है। हम इसे बिखरने नहीं देंगे। जय हिंद!! 🙏🇮🇳🇮🇳

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

ये वहीं छात्र हैं जो सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा तब खटखटाते है जब क आंतकवादी को फांसी से बचाना होता है। सही वो चंद लोग हैं जो इ,स देश का नाम बदनाम कर रहे हैं। और ये बस खुद को बचाने के लिए लोगों को दूसरे नाम से पुकाड़ते हैं। “हां हम भक्त हैं … हम अपने देस के भक्त हैं”

Image result for tukde tukde gang

अनुपम ने कड़े शब्दों में JNU के छात्रों के खिलाफ आवाज उठाई है। आपको बता दें अनुपम फिलहाल अमेरिका में हैं। मगर उन्होंने इस वीडियो के जरिए अपनी बात रखने की कोशिश की है। Anupam Kher (अनुपम खेर) पहले भी ऐसी बातों को लेकर चर्चा में रहे हैं।

Chhapaak (छपाक) के Release के बाद बढ़ी Deepika Padukone की मुश्किलें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here