भाईजान को टक्कर देने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं आयुष शर्मा

कोरोना काल में लोगों को काफी ख़ाली समय मिला। इस दौरान कई स्टार्स ने खुद के लुक पर काम किया है, उन्हीं में से एक हैं आयुष शर्मा। बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्‍म अंतिम का एक और नया टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म के इस टीजर को सलमान ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। इस टीजर में सलमान के साथ-साथ आयुष शर्मा भी काफी बदले-बदले नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म में एक तरफ जहां सलमान खान एक सरदार के गेटअप में हैं, तो वहीं दूसरी ओर आयुष का ट्रांसफॉर्मेशन देखते ही बन रहा है। बता दें कि फिल्म का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। सलमान खान और आयुष शर्मा स्‍टारर ‘अंतिम’ मराठी फिल्‍म ‘मोलषी पेटर्न’ का हिंदी वर्जन है। इस फिल्‍म का न‍िर्देशक महेश मांजरेकर कर रहे हैं।

इस फिल्म के लिए आयुष ने अपनी गजब की बॉडी बनाई है, जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे। बता दें, आयुष शर्मा इस फिल्‍म में एक गैंगस्‍टर के क़िरदार में नजर आने वाले हैं। शुरुआत में खबरें थीं कि अव‍िका गौर इस फिल्‍म में आयुष शर्मा के अपोज़िट नजर आने वाली हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस फिल्म में एक्‍ट्रेस सई मांजरेकर और महिमा मकवाना नजर आने वाली हैं। अव‍िका अब इस प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा नहीं हैं।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है