एक्ट्रेस Ankita lokhande अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी काफी फैन फॉलोइंग भी है। उन्होंने अपने किरदारो से सभी का दिल जीता है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कई खुलासे किए जिसे जान आप रह जाएंगे हैरान।जिसमें एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी लव स्टोरी से लेकर ब्रेकअप तक और फिल्मों के रिजेक्शन से लेकर प्रोड्यूसर की घटिया डिमांड पर खुलकर बात की है।

इंटरव्यू में कास्टिंग को लेकर Ankita lokhande ने कहा, ‘मैं बहुत स्ट्रॉन्ग लड़की हूं, किसी को भी मुझे लेकर अपनी सीमा क्रॉस नहीं करने देती। किसी को भी अपने को देखने भी नहीं देती। लेकिन मैंने भी दो बार बुरा अनुभव किया है। मैं जब बहुत छोटी थी तो मुझे साउथ की फिल्मो के लिए बुलाया गया था। एक्ट्रेस ने बताया, वहां एक आदमी ने मुझे कमरे में बुलाया और कहा कि अंकिता हम आपसे  कुछ पूछना चाहते हैं. मेरे पूछने पर वह बोले, ‘आपको कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा.’

मैंने तब बहुत स्मार्ट तरीके से डील किया। मैंने पूछा कि मुझे क्या करना होगा मुझे पार्टीज़ में चलना होगा। इसके बाद मुझसे जो कहा गया मैंने वो सुनकर उनकी बैंड बजा दी थी। “आपके प्रोड्यूसर को सोने के लिए लड़की चाहिए न कि कोई टैलेंटेड एक्ट्रेस ‘ और फिर मैं वहां से चली गई। लेकिन ये सब सुनकर मुझे बहुत अजीब लगा था, मैंने सोचा ये कैसी इंडस्ट्री है जहां काम करने के बदले आपको सोना पड़ेगा। इस के बाद उन्होंने मुझसे माफी भी मांगी लेकिन मैंने काम करने से साफ इनकार कर दिया’। उन्होंने कहा, “मैं किसी एक्टर का नाम तो नहीं लेना चाहती, लेकिन जैसे ही उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा तो मैंने अजीब सा महसूस किया। इंडस्ट्री में हर कोई उस बड़े एक्टर को जानता है। मुझे जैसी वाइब्स उस एक्टर से मिली तब मैं समझ गई कि मेरा यहां कुछ नहीं होने वाला।

इसी इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि जब वो सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं तब उनको कई बड़ी फिल्में ऑफर हुई थीं, लेकिन उन्होंने उन फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया था क्योंकि वो उस वक्त अपने ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत से शादी करना चाहती थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनको शाहरुख के साथ हैप्पी न्यू ईयर, बाजीराव मस्तानी, रामलीला, सुल्तान और बदलापुर ऑफर हुई थी।

यह भी पढ़ें: Tanushree Dutta और नाना पाटेकर के मीटू विवाद पर बोलीं रिमी…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है