साल 2019 में भी कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने Bollywood Industry में अपनी पारी की शुरुआत की। इनमें से कई सफल हुए तो कई असफल होकर वापस लौट गए।

Bollywood Industry में हर साल कई अभिनेता और अभिनेत्रियां अपने Career की शुरुआत करते हैं। इनमें से कुछ लोग बाहर से आते हैं तो वहीं कुछ लोग बड़े Actor, Singer के बच्चे होते हैं लेकिन जिसके अंदर भी काबिलियत होती है उसे कामयाबी जरूर मिलती हैं चाहे वह बाहर से आया हुआ हो या किसी बड़े स्टार का बेटा या बेटी हो। साल 2019 में भी कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने Bollywood Industry में अपनी पारी की शुरुआत की। इनमें से कई सफल हुए तो कई असफल होकर वापस लौट गए।

Image result for Ananya Panday ने कहा कि इस अभिनेता को बनाना चाहती हूं अपना पति...

आज हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि Bollywood Industry की नई नवेली अभिनेत्री Ananya Pandey हैं। हाल ही में अनन्या पांडे को कार्तिक आर्यन के साथ पति पत्नी और वो फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में अनन्या पांडे को बहुत पसंद किया गया। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सफल साबित हुई। हाल ही में एक Interview के दौरान उन्होंने Salman Khan को लेकर बड़ा बयान दिया।

Image result for Ananya Panday ने कहा कि इस अभिनेता को बनाना चाहती हूं अपना पति...
जब एक Reporter ने उनसे पूछा कि वह अपना पति किस अभिनेता को बनाना चाहती है तो उन्होंने बिना ज्यादा सोचे सलमान खान का नाम लेते हुए कहा कि मैं अपना पति सलमान खान को बनाना चाहती हूं। जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की इस समय उम्र 54 साल हो चुकी है जबकि अनन्या पांडे महज 21 साल की हैं।