उत्तराखंड में वक़्त गुज़ारने को क्यों कह रहे हैं अमिताभ बच्चन, जानें वजह

Corona काल में कई महीनों तक Caller tune के माध्यम से लोगों को Corona संक्रमण के प्रति जागरूक करने के बाद अब Bollywood के शहंशाह कुछ अलग काम करने जा रहे हैं। आपको लग रहा होगा कि आखिर अब Big B क्या करने वाले हैं। दरअसल ‘कुछ दिन तो गुजारो गुजरात में’ टैगलाइन के साथ गुजरात के पर्यटन विभाग के लिए प्रचार कर चुके अभिनेता Amitabh Bachchan अब उत्तराखंड के लिए भी ऐसा ही प्रयास करने वाले हैं।

Amitabh Bachchan जल्दी ही उत्तराखंड टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए एक रियल्टी शो को होस्ट करेंगे। शुक्रवार देर रात राज्य के चीफ मिनिस्टर त्रिवेंद्र सिंह रावत की लीडरशिप में हुई कैबिनेट मीटिंग में इसे लेकर फैसला लिया गया है। बता दें कि इस शो का नाम होगा, ‘स्वर्ग में 100 दिन’। इस रियल्टी शो को अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे और इसे तमाम न्यूज और एंटरटेनमेंट चैलनों पर प्रसारित किया जाएगा।

दिल्ली के चिड़ियाघर में बर्ड फ्लू का पहला केस

Uttarakhand के कैबिनेट मिनिस्टर और राज्य सरकार के प्रवक्ता मदन कौशिक ने यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि यह प्रोग्राम उत्तराखंड में टूरिज्म के विकास के लिए चलाया जाएगा। यह कुछ हद तक गुजरात की तर्ज पर ही होगा, जिसमें Amitabh Bachchan ने ऐक्टिंग की थी। यही नहीं राज्य सरकार की ओर से इसके लिए एक कंपनी को जिम्मेदारी भी दी गई है।

मदन कौशिक ने बताया कि मेसर्स जम्पिंग टोमैटो मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड को यह शो तैयार करने की जिम्मेदारी दी गई है। राज्य सरकार की ओर से इस प्रोजेक्ट के लिए 12.81 करोड़ रुपये की रकम का भुगतान किया जाएगा।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं