Bollywood में Amitabh Bachchan का क्या मुक़ाम है ये सभी जानते हैं लेकिन अब इस एक्टर पर एक कामयाब एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है। आरोप भी ऐसा जिस पर किसी को यकीन नहीं आ रहा है।

Amitabh Bachchan और ऎक्ट्रेस Deepika Padukone फिल्म Piku में एक साथ नजर आए थे। फिल्म की रिलीज के दौरान का एक एक Press Conference का Videosocial media पर फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका, अमिताभ के लिए कहती हैं- मेरा खाना चुराते हैं।

Nia Sharma ने बाथटब में बैठकर दिए बोल्ड पोज, ताबड़तोड़ वायरल हुईं तस्वीरें

इस Video में दिख रहा है कि Film Piku के दौरान Amitabh और Deepika टीम की बाकी कास्ट के साथ एक Press Conference में मौजूद हैं। तभी Deepika Padukone, Amitabh Bachchan को लेकर कहती हैं, ‘यह मेरा खाना चुराते हैं।’ Deepika की बात सुनकर Amitabh उन्हें बेहद ही हैरानी से देखने लगते हैं। Deepika Padukone जो बात करती हैं, वो बात अमिताभ को समझ नहीं आती है, इसके बाद वो Deepika से पूछते हैं- मैं क्या करता हूं? जिस पर दीपिका फिर से कहती हैं कि आप मेरा खाना चुराते हो। यह बात सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं और फिर Amitabh Bachchan अपनी बात कहते हैं।

Deepika की बात के बाद Amitabh Bachchan Video में कहते दिखते हैं, ‘”नहीं, इसमें क्या है देखिए। हम साधारण तीन वक्त पर खाने वाले लोग हैं। इनका वातावरण कुछ अलग है। ये हर तीन मिनट पर खाना खाती हैं, लेकिन इसमें कोई ताज्जुब की बात नहीं है। बल्कि ताज्जुब की बात यह है कि खाना जाता कहां हैं, मैं जानना चाहता हूं? वैसी की वैसी ही दुबली-पतली हैं यें।’

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है