आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के शादी की खबरें काफी लंबे समय से सामने आ रही हैं। Related image

बॉलीवुड गलियारों के लव बर्ड्स एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के शादी की खबरें काफी लंबे समय से सामने आ रही हैं। बीच में तो ये खबर तक आई थी की आलिया ने शादी का लहंगा भी तैयार करवा लिया है। लेकिन आलिया की मां सोनी राज़दान ने भी ऐसी किसी भी खबर से साफ इनकार कर दिया था। लेकिन अब सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का कार्ड खुब वायरल हो रहा है।

कार्ड के मुताबिक दोनों की शादी 22 जनवरी 2020 में होने वाली है।

 Alia Ranbir Wedding Card: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जानिए पूरा सच

जी हां, कार्ड के मुताबिक दोनों की शादी 22 जनवरी 2020 में होने वाली है। शादी की तारीख के अलावा कार्ड पर कपूर फैमिली और भट्ट फैमिली के नाम भी लिखे हुए हैं। दोनों की शादी वहीं होने जा रही है जहां प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शादी की थी, यानी जोधपुर के उमेद भवन में। लव बर्ड्स की शादि की खबर सुन कर दोनों के फैंस काफी खुश हो रहे होंगे लेकिन ज्यादा खुश मत होइए, क्योंकि ये कार्ड सरासर फेक है।

कार्ड में आलिया के पिता का नाम महेश भट्ट के जगह मुकेश भट्ट लिखा है।

 Alia Ranbir Wedding Card: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जानिए पूरा सच

वायरल हो रहे कार्ड में ऐसी कई खामियां हैं जो कि सीधे सीधे इस कार्ड को फेक साबित करती है। कार्ड में आलिया भट्ट के नाम की स्पैलिंग ही गलत है। साथ ही कार्ड में आलिया के पिता का नाम महेश भट्ट के जगह मुकेश भट्ट लिखा है। यानी आलिया भट्ट को मुकेश भट्ट की बेटी बताया गया है। यही नहीं बल्कि ’22nd जनवरी’ को कार्ड पर ’22th जनवरी’ लिखा गया है। अब ऐसे में ये कार्ड असली तो बिल्कुल नहीं हो सकता।