Ali-Jasmine को एयरपोर्ट पर किया स्पॉट

Bigg Boss 14 के लव बर्ड्स Ali-Jasmine घर से बाहर आकर घूमने निकल गए हैं। अली और जैस्मीन शो के दैरान अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहे थे। घर में रहने के दौरान ही दोनों ने एक दूसरे प्रपोज़ किया था। अब बाहर आकर दोनों क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं। बीती रात अली और जैस्मिन को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, अब दोनों जम्मू-कश्मीर के लिए रवाना हो गए हैं।

दोनों का एक वीडियो दिखा है जिसमें Ali-Jasmine एयरपोर्ट पर एंट्री करते दिख रहे हैं। इस दौरान जहां अली ने ग्रीन कलर का ट्रैक सूट कैरी किया हुआ है, तो वहीं जैस्मीन ब्लैक लोअर टीशर्ट में नज़र आ रही हैं। खबरों की मानें तो जैस्मिन अली के परिवार से मिलने जम्मू जा रही हैं। ऐसे में ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है दोनों के घर में जल्द ही शादी की शहनाई बज सकती है। एयरपोर्ट पर दोनों ने तसल्ली से अपनी फोटोग्राफ्स क्लिक करवाईं और पैपराज़ी के सवालों के जवाब दिए। आप भी देखें वीडियो।

आपको बता दें कि Ali-Jasmine दोनों ही बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रहे हैं। जैस्मीन पहले ही दिन से शो का हिस्सा बनी थीं, वहीं अली गोनी ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। अली शो में जैस्मीन को सपोर्ट करने आए थे। लेकिन एक टास्क के दौरान अली और जैस्मीन हार गए थे जिस वजह से अली को घर छोड़ना पड़ा था। लेकिन कुछ दिन बाद वो फिर से घर में आए थे। पर फिनाले से कुछ हफ्ते पहले कम वोट पाने की वजह से जैस्मीन आउट हो गईं और अली टॉप 5 में आ गए। अली शो में 4th रनरअप रहे हैं। वहीं बिग बॉस 14 की विनर का खिताब रुबीना दिलैक ने जीता है।

यह भी पढ़ें:ब्रैंड के कपड़े पहनना पसंद नहीं करती Sara Ali Khan, जानें…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है