अक्षय कुमार और अथिया शेट्टी की साथ में यह पहली फिल्म होगी इसलिए ऑडियंस एक्साइटिड मूड में दिख रही है।

90 के दशक के बाद से बात की जाए तो बॉलीवुड में 5 सबसे बड़े स्टार मौजूद हैं। 90 के दशक से ही शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना कब्जा जमाए हुए हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज इन पांचों से बड़ा कोई स्टार मौजूद नहीं है क्योंकि इतनी लंबी पारी कोई भी एक बॉलीवुड स्टार 90 के दशक के बाद से नहीं खेल पाया है।

हार्दिक पांड्या बॉलीवुड की इस बड़ी अभिनेत्री को कर रहे हैं डेट, जानिए…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एक्शन हीरो रहे हैं लेकिन अक्षय कुमार उन सभी हीरो में अव्वल नंबर पर आते हैं। पिछले कुछ सालों से अक्षय कुमार का करियर काफी अच्छा चल रहा है। वह एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं। पिछले कुछ सालों में उन्होंने बेबी, रावडी राठोड, टॉयलेट एक प्रेम कथा, पैडमैन जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। ताजा खबर सामने आ रही है कि अक्षय कुमार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म निर्देशक नीरज पांडे बनाने वाले हैं,  नीरज पांडे और अभिनेता अक्षय कुमार की जोड़ी बॉलीवुड में काफी प्रसिद्ध है, इन्होंने एक दूसरे के साथ एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

आलिया भट्ट ने अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर हर्शल गिब्स को दिया शानदार जवाब…

यह फिल्म अक्षय कुमार के कैरियर की एक बहुत बड़ी फिल्म साबित हो सकती है क्योंकि बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार एक अलग ही अवतार में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार और अथिया शेट्टी की साथ में यह पहली फिल्म होगी इसलिए ऑडियंस एक्साइटिड मूड में दिख रही है। इस फिल्म के लिए आपको नवंबर 2020 तक करना होगा इंतिज़ार।