Bollywood में आज भी एक्शन फिल्मों को पसंद किया जाता है। फिल्म Dhoom की सफलता के बाद इसके कई पार्ट भी बनाए गए। अब ‘Dhoom 4’ को लेकर तैयारियां की जा रही हैं। बॉलिवुड ऐक्टर Akshay Kumar ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ‘Dhoom 4’ में काम करने को लेकर जवाब दिया है। Akshay Kumar ने कहा, ‘आपके इस सवाल के जवाब के लिए मेरे पास सिर्फ दो ही शब्द हैं। फेक न्यूज’।

‘धूम’ एक लोकप्रिय फ्रेंचाइजी है। इसकी अब तक तीन पार्ट आ चुकी है। ‘धूम 3’ आमिर खान, अभिषेक बच्चन, कटरीना कैफ और उदय चोपड़ा अहम भूमिका में थे। धूम के सभी पार्टों को काफी पसंद किया जाता है। वहीं Akshay Kumar की बात करें तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगे।

सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से यह खबरें आ रही थी कि ‘Dhoom 4’ में सलमान खान के Akshay Kumar भी नजर आ सकते हैं। हालांकि अब Akshay ने खुद से सच्चाई दुनिया के सामने रख दी और इस खबर को झूठा करार दिया है। बता दें कि इस पूरे मामले पर फिल्म के डायरेक्टर, ऐक्टर और न ही प्रोडक्शन हाउस के तरफ से कोई भी ऑफिशियली बयान जारी हुआ है। ‘Dhoom 4’ को लेकर यह भी खबर आई थी कि फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हो सकती हैं और वह इस फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगी। हालांकि दीपिका इन दिनों अपनी दूसरी फिल्मों की शूटिंग में खासा व्यस्त हैं।

यह भी पढ़ें: आदेश का हो रहा इंतज़ार, Delhi में ऐतिहासिक स्मारकों को खोलने की तैयारी हुईं पूरी

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है