सारा अली खान और अक्षय कुमार की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे पर्यटक

कोरोनावायरस का असर ख़त्म तो नहीं हुआ है लेकिन धीरे धीरे फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है। आगरा में ताजमहल पर शूटिंग के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और अक्षय कुमार पहुंचे।  ताजमहल पर शूटिंग सुबह से शुरू हुई और दोपहर बाद तक चली।

एक्टर अक्षय कुमार, सारा अली खान, नसीरुद्दीन शाह और धनुष रविवार शाम को ही आगरा पहुंचे। शाम को ही सारा अली खान ताजमहल का दीदार करना चाहती थीं, लेकिन कोरोना की वजह से सैलानियों की संख्या पर लगी पाबन्दी की वजह से उन्हें एंट्री नहीं मिली। बात दें कि अक्षय कुमार और सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे आ रही है और इस फिल्म की शूटिंग का कुछ हिस्सा ताजमहल पर दर्शाया जाना है। लिहाजा सोमवार को ताजमहल परिसर में शूटिंग हुई। हालांकि शूटिंग के दौरान किसी को नजदीक नहीं जाने दिया गया।

इन दिनों आगरा में कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है। बता दें कि ताजमहल पहुंचे पर्यटक सारा अली खान और अक्षय कुमार की एक झलक पाने के लिए बेताब जरूर दिखाई दिए। ताजमहल और ताजमहल के आसपास फिल्म के कई दृश्य शूट किए गए। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह भी अपना किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा साउथ के हीरो धनुष भी अपने किरदार के जलवे बिखेरेंगे। फिल्म की शूटिंग ताजमहल पर खत्म हो गई है, लेकिन अभी भी कई जगह पर इस फिल्म की शूटिंग की जाएगी।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है