हाउसफुल 4 को लेकर फैंस उत्साहित नजर आ रहे है मंगलवार को फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था आज हाउसफुल 4 का पहला पोस्ट रिलीज हो गया हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर फैंस उत्साहित नजर आ रहे है। फिल्म रिलीज होने में अभी कुछ समया है , लेकिन फैंस लगातार हाउसफुल के अलग अलग लुक देखने की डिमांड कर रहे है। उनके फैंस फिल्म के पोस्टर देखने की मांग कर रहे हैं। जिसके बाद अब कास्ट ने फैंस की ये डिमांड मान ली है। मंगलवार को फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था आज हाउसफुल 4 का पहला पोस्ट रिलीज हो गया हैं।

Image result for house full 4 poster

इस पोस्टर को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर शेयर किया हैं और लिखा है- मिलिए 1419 के राजकुमार बाला और 2019 के लंडन रिटर्न हैरी से ! इस पोस्टर में अक्षय कुमार का डबल रोल नजर आ रहा हैं एक फोटो में 1419 के राजकुमार बाला के रोल में नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे पोस्टर में लंदन के हैरी। पोस्टर काफी दिलचस्प लग रहा है।

बता दे कि मंगलवार को ‘हाउसफुल 4’ का एक मोशन पोस्टर टीज़र रिलीज हुआ था जिसमें कल 16वीं सदी से लेकर 21वीं सदी तक के युग में एंट्री के लिए तैयार रहने की बात कही गई थी। इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार के साथ साथ रितेश देशमुख और बॉबी देओल भी स्क्रिन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म में लीड हीरोइन के लिए एक्ट्रेस कृति सेनॉन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा को पसंद बनाया गया है। फिल्म में राणा दग्गूबती भी नजर आएंगे। हाउसफुल 4 में अक्षय और राणा दग्गूबती का मुकाबला होगा।

Image result for house full 4 poster

अक्षय और राणा के बीच कोई हाथपाई वाली फाइट नहीं बल्कि कव्वाली फाइट होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के एक कलाइमैक्स में अक्षय कुमार और राणा दग्गुबती के बीच एक कव्वाली मुकाबला किया जाएगा। जिसमें दोनों स्टार एक साथ शेरो-शायरियों का तड़का लगाते हुए दिखाईं देंगे। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, यह फिल्म में एक अहम मोड़ पर दिखाई देगा और इसमें हीरो-विलन के बीच एक मजेदार बातचीत दिखाया जाएगा।