Coronavirus से हालात सामान्य होते ही अब Bollywood में फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है। Akshay Kumar का नाम उन सेलेब्स में टॉप पर रहता है जो एक के बाद एक बैक टू बैक फिल्में करते हैं। इस बीच अक्षय कुमार ने Aanand L Rai की फिल्म Raksha Bandhan का भी शूट शुरू कर दिया है और उन्होंने ये फिल्म अपनी बहन अल्का हीरानंदानी को डेडिकेट की है।

Akshay Kumar ने सोशल मीडिया पर निर्देशक आनंद एल राय के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जब मैं बड़ा हो रहा था, मेरी बहन अल्का मेरी सबसे अच्छी दोस्त थीं। यह सबसे सहज दोस्ती थी। आनंद एल राय की रक्षा बंधन मैं अपनी बहन और इस प्यारे रिश्ते को समर्पित करता हूं। आज फिल्म का पहला शूट है, आपका प्यार और दुआएं चाहिए।’

इस फिल्म में Akshay Kumar के साथ ही भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। याद दिला दें कि Akshay और भूमि इससे पहले फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में साथ नजर आ चुके हैं। वहीं इसके अलावा भूमि ने दुर्गामती में लीड रोल निभाया, जिसे Akshay Kumar ने को-प्रोड्यूस किया था। गौरतलब है कि फिल्म में सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत अक्षय की बहनों के किरदार में दिखेंगी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है