Coronavirus के खतरे के बीच लोग बेरोज़गार हो गए हैं। इस वक़्त कई Bollywood स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। ऐसे में Akshay Kumar ने 3,600 डांसर्स को प्रत्येक महीने मुफ्त में राशन मुहैया कराने की जिम्मेदारी ली है। इस बात की जानकारी कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है।

Akshay Kumar ने इंडस्ट्री के 3,600 डांसर्स को प्रत्येक महीने मुफ्त में राशन मुहैया कराने का फैसला गणेश आचार्य के कहने पर लिया है। ख़बरों के अनुसार, कोरियोग्राफर गणेश ने बताया कि अक्षय ने उनके 50वें जन्मदिन पर उनसे पूछा कि वह क्या मदद कर सकते हैं। इसके बाद गणेश ने Akshay Kumar से इंडस्ट्री के 1,600 जूनियर डांसर और 2,000 बैकग्राउंड डांसर्स की मदद करने का अनुरोध किया था। अक्षय ने गणेश के इस अनुरोध को स्वीकार कर लिया।

गणेश ने बताया कि इस अभियान की शुरुआत सुरक्षा और स्वास्थ्य के प्रोटोकॉल को ध्यान में रख कर किया जाएगा। डांसर या कोरियोग्राफर को प्रत्येक महीने पैसे या राशन किट मिलेंगे। वहीं एक बातचीत के दौरान गणेश बताते हैं कि ‘मेरी पत्नी गणेश आचार्य फाउंडेशन के जरिए इस गतिविधि से गहराई से जुड़ी हुई है। वे व्यक्तिगत रूप से पैकिंग और वितरण की देखरेख कर रही हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है